U&ampi ने नई वायरलैस ईयरफोन सीरीज को भारत में किया लॉन्च, कीमत 799 रुपये से शुरू

U and i

U&i ने नए वायरलैस टेक प्रोडक्ट्स की नई रेंज- बैटमैन सीरीज़, मिसाईल सीरीज़, पिंक सीरीज़ और स्क्रू सीरीज़ का लॉन्च किया है। नए लॉन्च किए गए ये प्रोडक्ट शानदार पावर बैकअप के साथ बेहतरीन साउण्ड का अनुभव देते हैं। तो आप जॉगिंग, कुकिंग या काम करते हुए भी म्युज़िक का लुत्फ़ उठा सकते हैं। U&i की बैटमैन सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन 30 घंटे के बैकअप के साथ आते हैं, ऐसे में ये सही मायनों में पोर्टेबल ईयरफोन हैं। आसान कनेक्टिविटी के लिए ये ब्लूटुथ वर्ज़न 5.1+EDR के साथ आते है  जिसकी मदद से ये  किसी भी लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाते है। ये ईयरफोन 40mAh की बैटरी के साथ आते हैं जो कुल 6 घंटे का टॉकटाईम देती है। इसके अलावा ईयरफोन और चार्जिंग केस दोनों को पूरी तरह चार्ज हाने में कुल 1.5 घण्टा लगता है, जिसकी चार्जिंग केस बैटरी की क्षमता 350mAh है। आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले बैटमैन सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन 5V/100mA  का आउटपुट देते हैं। इसका स्टैण्डबाय टाईम 500 घंटे और ट्रांसमिशन दूरी 10 मीटर है। 

U&i की मिसाईल सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन बाज़ार में मौजूद अन्य प्रोडक्ट्स को कड़ी टक्कर देंगे। ये टच सेंसर और 20 घंटे के बैकअप के साथ आते हैं। इसकी ट्रांसमिशन दूरी 10 मीटर और स्टैण्डबाय टाईम 400 घंटे है। 5V/100mA  के आउटपुट और 5.0+EDR ब्लूटुथ के साथ ये आसान कनेक्टिविटी और शानदार बैटरी का अनुभव प्रदान करते हैं। इस ईयरफोन की बैटरी क्षमता 30mAh है जो 4 घंटे का टॉक टाईम देती है और इसे चार्ज होने में 1 घण्टा लगता है। इसके अलावा चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता 260mA है जिसे चार्ज होने में 1.5 घण्टा लगता है।

U&i की पिंक सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन शानदर बास और कई आकर्षक कलर्स मे आते हैं। ब्लूटुथ वर्जन 5.1 के साथ ये 2100 घंटे का स्टैण्डबाय टाईम देते हैं। इस नैकबैण्ड का टॉकटाईम और म्युज़िक टाईम 25 घंटे है, जिसकी मदद से आप दिन भर अपने प्रियजनों के साथ घण्टों बातें कर सकते हैं और आपको इसे चार्ज करने की चिंता बिल्कुल नहीं सताएगी। इस नैकबैण्ड की बैटरी क्षमता 210mAh है और इसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा यह सी टाईप चार्जर के साथ आता है। इयरफोन की ट्रांसमिशन रेंज 10 मीटर है, इसकी इनपुट पावर 1.0 एम्पियर और है जो 33mWX2 का आउटपुट देती है। यानि इसे चार्ज होने में कम पावर लगती है और यह शानदार परफोर्मेन्स भी देता है।

U&i की स्क्रू सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन नए फीचर्स के साथ बाज़ार में ज़बरदस्त बदलाव लाने के लिए तैयार है। ये 24 घंटे का टॉक टाईम देते हैं, तो आप दिन भर इसे चार्ज किए बिना लम्बी बातों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह ब्लूटुथ वर्जन V5.0 के साथ आता है, इसकी फ्रिक्वेंसी रेंज 20-20000Hz है। इस ईयरफोन की सेंसिटिविटी -85dBm  है, यानि यह शानदार साउण्ड के साथ यूज़र को यादगार अनुभव प्रदान करते हैं। ये ईयरफोन 10 मीटर की वायरलैस दूरी के साथ आते हैं, जिसका चार्जिंग टाईम 2 घंटे और स्टैण्डबाय टाईम 20 घंटे है। यह 3.7V  की लिथियम बैटरी के साथ आते हैं, जिसकी क्षमता 60mAh है। यह ईयरफोन A2DP/HFP/HSP/ AVRCP  फाईल फोर्मेट को सपोर्ट करता है और कनेक्टिविटी को आसान बनाता है।

कीमत और उपलब्धता

·        U&i की बैटमैन सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन की कीमत रुपये 3499 है।

·        U&i की मिसाईल सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन की कीमत रुपये 3499 है।

·        U&i की पिंक सीरीज़ के वायरलैस नैकबैण्ड की कीमत रुपये 2499 है।

·        U&i की स्क्रू सीरीज़ के वायरलैस सिंगल ईयरफोन की कीमत रुपये 799 है।