Vi लाई नया रिचार्ज प्लान, अब केवल 151 रुपये में मिलेगा डाटा और 3 महीने Disney+ Hotstar

Vi Prepaid
Vi Prepaid

टेलीकॉम कंपनी Vodafone idea (Vi) ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस नए प्लान के तहत भारतीय ग्राहकों को 151 रुपये के रिचार्ज में डाटा बैलेंस और 3 महीने का Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आपको बता दें कि, इससे पहले देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल और जियो भी डिज्नी प्लस स्टार के सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान पेश कर चुकी हैं। इस होड़ में शामिल होते हुए वोडाफोन आईडिया ने भी नया ऐडऑन पैक लॉन्च कर दिया है। आइये, आपको इस प्लान के बारे में आगे विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo Y72t स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगा दमदार Dimensity 700 प्रोसेसर, 6,000mAh बैटरी और कई खूबियां

Vi 151 रुपये रिचार्ज प्लान

Vodafone-idea का यह नया प्लान एक ऐड ऑन पैक है, जिसके तहत कंपनी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है। साथ ही प्लान में 8 जीबी डाटा 4G स्पीड के साथ दिया रहा है, खास बात यह है कि इस प्लान की वैधता 30 दिन की है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन साबित होगा, जो आईपीएल के सेमी और फाइनल मुकाबलों का लुफ्त उठाना चाहते हैं साथ ही हॉटस्टार पर मौजूद बेहतरीन कंटेंट का भी लुत्फ उठाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले vodafone-idea द्वारा 82 रुपये का रिचार्ज प्लान भी पेश किया था। जिसमें कंपनी ने सोनी लिव OTT ऐप का 28 दिन का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था। कंपनी के यह दोनों प्लान अब कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा कंपनी के 499, 601, 901, 1,066 और 3,099 रुपये वाले अन्य प्लांस में भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Vivo T2 5G के लिए करना होगा अभी और इंतजार! कंपनी ने आगे बढ़ा दी लॉन्च डेट

इसके साथ ही वोडा आइडिया ने अपनी VI हीरो अनलिमिटेड स्कीम के तहत 4 नए प्लान पेश किए हैं। जिसमें मुफ्त कॉल की सुविधा, वीकेंड डाटा रोलओवर जैसे कई फीचर दिए गए हैं, इन प्लांस की कीमत 299, 359, 479, 719 रुपये रखी गई है। इन सभी प्लांस में डाटा और प्लान की वैधता अलग है। अगर आप इन प्लांस का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आप कंपनी वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर जाकर ये रिचार्ज प्लांस खरीद सकते हैं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।