Vi ने लॉन्च किया 100 रु का पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक, 10GB डेटा के साथ 30 दिनों के लिए SonyLIV प्रीमियम फ्री

वीआई (Vodafone Idea) ने 100 रुपये का एक शानदार पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें मोबाइल और टीवी के लिए सोनी लिव प्रीमियम (SonyLIV Premium) का 30 दिन का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Vodafone Idea

वीआई (Vodafone Idea) ने 100 रुपये का एक शानदार पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें मोबाइल और टीवी के लिए सोनी लिव प्रीमियम (SonyLIV Premium) का 30 दिन का सब्सक्रिप्शन शामिल है। टेलीकॉम ऑपरेटर अपने पोस्टपेड यूजर्स को वीआई मूवीज (Vi Movies) और टीवी सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। इसके बारे में दावा किया गया है कि यह न्यूज चैनलों सहित 450 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स और ओटीटी ऐप से प्रीमियम कंटेंट को एक्सेस करने की सुविधा देता है। आइए वीआई के नए 100 रुपये के पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक में मिलने वाले लाभ और वैधता के बारे में जान लेते हैं…
यह भी पढ़ेंः Maruti Suzuki की कारों पर ऑफर्स की बारिश, जानें किस पर कितनी मिल रही छूट

Vi Rs 100 Postpaid Add-On Pack
Vi के 100 रुपये वाले इस Postpaid Add-On पैक में आपको SonyLIV प्रीमियम का एक्सेस तो मिलता ही है, साथ ही UEFA चैंपियंस लीग, WWE, बुंडेसलीगा और UFC को भी एक्सेस कर सकते हैं। SonyLIV प्रीमियम पर आप स्कैम 1992-द हर्षद मेहता स्टोरी, महारानी, गुल्लक-3 आदि जैसे प्रीमियम कंटेंट देख सकते हैं। इसके अलावा, ओटीटी प्लेटफॉर्म द गुड डॉक्टर, फैंटेसी आइलैंड, मैगपाई मर्डर, सैल्यूट, कानेक्काने, शांति क्रांति और जेम्स जैसे शोज को भी एक्सेस किया जा सकता है।

आपको बता दें कि वीआई ऐड-ऑन पैक के साथ बंडल किया गया SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन केवल मोबाइल डिवाइस तक ही सीमित नहीं है। यूजर्स अपने टीवी और स्मार्टफोन पर SonyLIV प्रीमियम कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, 100 रुपये के नए पोस्टपेड पैक में 10GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है। यह 30 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध है। वीआई ऐप पर वीआई मूवीज एंड टीवी (Vi MTV) के तहत वीआई की बेहतर कंटेंट लाइब्रेरी को भी एक्सेस किया जा सकता है।

आपको बता दें कि वीआई ने इस साल मई में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी इसी तरह की योजना पेश की थी। Vi के 82 रुपये के प्रीपेड ऐड-ऑन प्लान में Sony LIV प्रीमियम मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन और 4GB हाई-स्पीड इंटरनेट शामिल है।
यह भी पढ़ेंः 2022 Audi A8 L भारत में 12 जुलाई की देगी दस्तक, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज से मिलेगी टक्कर, प्री-बुकिंग शुरू


अमित कुमार निधि का नाम आपने दैनिक जागरण न्यूज पेपर में अक्सर पढ़ा होगा। जागरण में कई सालों तक इन्होंने कंज्यूमर और टेक्नोलॉजी पन्ना को संभाला और अब माय स्मार्ट प्राइस में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। अमित को डिजिटल टेक्नोलॉजी के साथ रिसर्च काफी पसंद है। यही वजह है कि इनके फीचर आर्टिकल लगभग सभी बड़े मीडिया हाउस में पब्लिश होते रहे हैं। अपने 16 सालों के लंबे अनुभव में अमित ने लगभग हर तरह के आर्टिकल लिखे हैं जिनमें टेक्नोलॉजी के अलावा ट्रैवलॉग, एजुकेशन और बिजनेस लेख आदि शामिल हैं।

Web Stories