Vi ने लॉन्च किए नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान, जानें क्या है वैलिडिटी और लाभ

Vi Prepaid
Vi Prepaid

वीआई (Vodafone Idea) ने आधिकारिक तौर पर चार नए प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plans) लॉन्च किए हैं। इनमें 155 रु. 239 रु, 666 रु और 699 रु.की योजनाएं वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर भी लाइव हैं। यूजर्स बिना किसी देरी के रिचार्ज करना शुरू कर सकते हैं। जो यूजर्स एक अच्छे और किफायती प्लान की तलाश में हैं, उनके लिए 155 रु और 239 रु का प्लान बेहतर हो सकता है।

वीआई के लोकप्रिय लो-एंड प्लान महंगे हो गए थे और यूजर्स के पास चुनने के लिए बहुत कम विकल्प थे। वहीं 666 रु. और 699 रु प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट ऑफर, वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी तक पहुंच प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़ेंः Reliance Jio लाया 119 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 14 दिनों के लिए 1.5 GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ

Vi Prepaid Recharge Plans की वैधता और लाभ

वीआई द्वारा पेश किए गए नए प्रीपेड प्लान के विस्तृत लाभों पर एक नजर:

Vi Rs. 155 prepaid plan

वीआई का यह किफायती प्लान है। वीआई के 155 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 1GB डेटा 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 SMS मैसेज के साथ मिलता है।

Vi Rs. 239 prepaid plan

वीआई के 239 रुपये के प्लान के तहत यूजर को 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मैसेज भी इस प्लान का हिस्सा हैं।

Vi Rs. 666 prepaid plan

वीआई का 666 रु. का प्लान यूजर्स को 77 दिनों की अवधि के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा, असीमित कॉलिंग लाभ और प्रतिदिन 100 sms मैसेज प्रदान करता है। योजना के अतिरिक्त लाभों में बिंग ऑल नाइट, डेटा डिलाइट ऑफर, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई मूवीज और टीवी की निःशुल्क पहुंच शामिल है।

Vi Rs. 666 prepaid plan

वीआई का 699 रु. का प्रीपेड प्लान यूजर्स को 56 दिनों की अवधि में 3GB दैनिक डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS प्रदान करता है। योजना के अतिरिक्त लाभों में वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंग ऑल नाइट, डेटा डिलाइट्स ऑफर और वीआई मूवीज और टीवी की निःशुल्क पहुंच शामिल है।

इस हफ्ते की शुरुआत में वीआई ने हंगामा म्यूजिक (Hungama music) के साथ साझेदारी की घोषणा की, जो वीआई प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को छह महीने का हंगामा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वीआई सब्सक्राइबर्स को वीआई ऐप (Vi app) पर 52 लाइव डिजिटल कंसर्ट में शामिल होने का भी मौका मिलेगा।
यह भी पढ़ेंः Jio vs Airtel vs Vi: कीमत बढ़ने के बाद 250 रुपये के अंदर ये हैं बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान