VingaJoy ने लॉन्च किया नया वायरलेस हेडफोन, इसमें मिलेगा 360 डिग्री साउंड

देश की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी VingaJoy ने अपना और प्रीमियम वायरलेस हेडफोन VingaJoy BT-5800 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस नए वायरलेस हेडफोन में प्रीमियम क्वालिटी के साथ हेवी बास भी मिलेगा। कीमत की बात करें तो VingaJoy BT-5800 की कीमत 2,999 रुपये है। इसे आप अपनी नजदीकी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं, इसमें आपको क्लासिक गोल्डन, ग्रीन और ब्लैक कलर के ऑप्शन मिलेंगे।

इस नए वायरलेस हेडफोन की बैटरी को लेकर दावा है कि फुल चार्ज में यह 40 घंटे का प्लेबैक देगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और हैंड्सफ्री है। इसके अलावा इस हेडफोन में मल्टिपल पेयरिंग मोड हैं जिनमें वायरलेस/TF/SD कार्ड/AUX शामिल हैं।

VingaJoy के इस नए वायरलेस हेडफोन की एक बड़ी खूबी यह भी है कि इसमें 360 डिग्री साउंड मिलता है जोकि आपके म्यूजिक के मज़े को और बढ़ा सकता है। यह हेडफोन वजन में बेहद हल्का है और इसके फोल्ड भी किया जा सकता है। हांलाकि कंपनी ने इसमें इस्तेमाल किए गए ड्राइवर की साइज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इसकी मौके पर VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने बताया कि , ‘VingaJoy अब बाजार में श्रेष्ठ ऑडियो पेरिफेरल्स के विकास में तेजी से उभरी है। हम हमेशा साउंड को लेकर उत्साहित रहे हैं और आगे भी नई तकनीक की तलाश कर बेहतर म्यूजिक का अनुभव प्रदान करना चाहेंगे। हमने स्मार्ट साउंड विकसित किया है और यह एक ऐसा ऑडियो डिवाइस है जो हमारे ग्राहकों को हर तरह के परिवेश में वॉयस, ऑडियो और शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो म्यूजिक के दौरान बाहरी शोर से आपको दूर रखेगा। कंपनी का दावा है कि नया VingaJoy वायरलेस हेडफोन अपने डिजाइन, साउंड और फीचर्स की वजह से ग्राहकों को पसंद आएगा। खासतौर पर 360 डिग्री साउंड वाकई मज़ेदार है।