VingaJoy ने लॉन्च किया वायरलेस नेकबैंड, 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा

VingaJoy ने अपने सीएल-5170 बाउंस सीरीज वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। यह नेकबैंड आकर्षक एचडी ऑडियो क्वालिटी के साथ साथ एक बार चार्ज पर 10 घंटे तक के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम की बैटरी लाइफ में सक्षम हैं। VingaJoy बाउंस सीरीज नेकबैंड की कीमत 2,499 रुपये है और यह सभी नजदीकी रिटेल स्टोरों पर उपलब्ध है। इस नए डिवाइस में ऐसी कई आकर्शक खासियत भी हैं जो उपयोगकर्ता को जरूरी आराम और एंटरटेनमेंट प्रदान करेंगी जिसे लेकर VingaJoy अपने आकर्शक एक्सेसरीज के साथ जोड़ने के लिए हमेषा से प्रयासरत रही है।

चूंकि लोग अब अपने फिटनेस लेवल पर लगातार ध्यान दे रहे हैं, इसलिए VingaJoy का यह हल्का और स्पोर्टी लुक वाला नेकबैंड उनका उपयुक्त साथी है, क्योंकि उपभोक्ताओं को अब वायर उलझने या ईयरबड लटकाने की चिंता नहीं करनी होगी। इस नेकबैंड की मैग्नेटिक पावर सभी स्थितियों में बेहतर सपोर्ट प्रदान करती है और प्रोडक्ट को खराब होने से बचाती है। यह पैसिव आइसोलेषन भी प्रदान करती है, क्योंकि यह कॉल कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन-माइक सुविधा के साथ षोर की समस्या को सफलतापूर्वक दूर करता है। VingaJoy का बजट बास नेकबैंड इस सेगमेंट में बेहद पावरफुल वायरलेस नेकबैंड में से एक होगा। यह उपयोगकर्ताओं को बगैर किसी व्यवधान के आकर्शक म्यूजिक का आनंद उठाने में सक्षम बनाएगा। आकर्शक एवं बेहद सुन्दर डिजाइन वाली VingaJoy बाउंस सीरीज सीएल-5170 में ब्लूटूथ 5.0 है और यह एंड्राइड तथा आईओएस डिवाइस, दोनों के साथ जुड़ने में सक्षम है।

इस मौके पर VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने इस लॉन्च पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम वियर एंड क्रिस्टल क्लियर के साथ हियर स्पोर्टी नेकबैंड पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह उन व्यस्त लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है जो स्पोर्टी डिजाइन के साथ आना-जाना पसंद करते हैं। चूंकि भारतीय उपभोक्ता आधार मौजूदा वर्क-फ्रॉम-होम की वजह से तेजी से बदल रहा है, इसलिए हम अपने उपभोक्ताओं को उनके ऑडियो जरूरतों के साथ षानदार प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करना चाहते हैं। इस लॉन्च के साथ, हम अपने सभी ग्राहकों के लिए श्रेश्ठ ऑडियो अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं।’