3000 से कम में VingaJoy ने नया टावर ब्लूटूथ स्पीकर किया लॉन्च, 5 घंटे नॉन स्टॉप म्यूजिक का मिलेगा मज़ा

मोबाइल एक्सेसरी एवं इलेक्ट्रॉनिक कंपनी VingaJoy ने भारत में अपना नया GVT-298 जूनियर टावर ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। इस स्पीकर का डिजाइन और इसकी क्वालिटी काफी बेहतर बताई जा रही है। जिन लोगों को एक कॉम्पैक्ट स्पीकर की तलाश है ऐसे लोगों को यह लुभा सकता है। कंपनी का दावा है कि इसमें क्रिस्टल-क्लियर हाई क्वालिटी साउंड और टिकाऊ बैटरी लाइफ मिलेगी।

VingaJoy के नए GVT-298 जूनियर टावर ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 2,999 रुपये है । यह स्पीकर तीन अलग अलग रंगों में उपलब्ध है जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से चयन कर सकते हैं। यह एक हल्का ब्लूटूथ स्पीकर है और साथ ले जाने के लिहाज से बेहद उपयुक्त है। नया स्पीकर ब्लूटूथ फीचर V5.0 के साथ पेश किया गया है और इसे 11 मीटर की रेंज में ब्लूटूथ डिवाइसों से जोड़ा जा सकेगा। यह 1200 mAh बैटरी से युक्त है जो 5 घंटे तक के म्यूजिक अनुभव में सक्षम है। यह स्पीकर 5W के साउंड आउटपुट के साथ आता है और इसका साउंड काफी बेहतर है।

इस स्पीकर को आप आईफोन, एंड्राइड डिवाइ और लैपटॉप  के साथ भी आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं । यह स्पीकर विभिन्न पेयरिंग मोड विकल्पों जैसे एफएम रेडियो/ऑक्स/टीएफ  फंक्शन और यूएसपी प्लेइंग में सक्षम है। जूनियर टावर VingaJoy ब्लूटूथ स्पीकर आपकी पार्टियों या लीजर टाइम के लिए बेहद उपयुक्त है।  कंपनी इस प्रोडक्ट पर 6 महीने की वारंटी दे रही है  के साथ उपलब्ध VingaJoy GVT-298 जूनियर टावर ब्लूटूथ स्पीकर आपके नजदीकी रिटेल स्टोर के साथ साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म  पर भी मौजूद होगा।

इस मौके VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘हम अपने जूनियर टावर ब्लूटूथ स्पीकर की पेशकश के साथ ब्लूटूथ स्पीकर पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इसे युवाओं की म्यूजिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।  उम्मीद है नया स्पीकर ग्राहकों को पसंद आएगा।