2000 रुपये से कम कीमत में VingaJoy ने लॉन्च किया पुष्पा सीरीज का नया नेकबैंड

फिल्म पुष्पा (Pushpa) की लोकप्रियता भारत में बढ़ती ही जा रही है। इसी को देखते हुए और म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए VingaJoy ने भारत में अपना नया CL-404 पुष्पा सीरीज़ (PUSHPA Series) वायरलेस नेकबैंड को लॉन्च कर दिया है। इस नेकबैंड की कीमत 1,999 रूपये है और ये आपके पास के सभी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह 250 घंटे की स्टैंडबाय लाइफ भी रखता है। यह नेकबैंड एचडी ऑडियो क्वालिटी के साथ यह ट्रेंडी नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ लैस है।

इस मौके पर विंगाजॉय के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा कि हम स्पोर्टी नेकबैंड सीरीज़ में अपना नया मॉडल पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मूल्यों और जुनून से प्रेरित, हम अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर यूज़र अनुभव प्राप्त करने और इंडस्ट्री मानकों के अनुरूप उत्पादों का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन अनुभव ला रहे हैं। यह उन जोशीले ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो एक स्पोर्टी डिजाइन के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। हमारे प्रत्येक उत्पाद को मिलेनियम जेनरेशन की जरूरतों के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है, ताकि एक शक्तिशाली और विस्तृत ऑडियो अनुभव प्रदान किया जा सके। यह भी पढ़े: Sennheiser ने भारत में लॉन्च किया मीटिंग के लिए खास स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

यह एक वायरलेस नेकबैंड जोकि कॉन्फ्रैंस कॉल करने से लेकर म्यूजिक सुनने के मजे दुगना कर सकता है। इसे इस्तेमाल करते समय आप एक्सरसाइज या काम करते समय  संगीत का आनंद लें या हैंड्स-फ्री आराम से कॉल्स भी अटेंड कर सकते हैं। अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ, यह एक आदर्श साथी है जो आपको वायर्स के उलझने या ईयरबड्स के गिरने से परेशान नहीं करता है। संगीत सुनते समय, यूज़र्स रियल म्यूज़िक का अनुभव करने में सक्षम होंगे, जबकि उन्हें इमर्सिव संगीत का आनंद लेने की अनुमति होगी। विंगाजॉय CL-404 पुष्पा सीरीज़ वायरलेस नेकबैंड V5.0 से लैस है और यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइसिज के साथ कम्पेटेबल है।