म्यूजिक लवर्स के लिए Vingajoy ने लॉन्च किये नए ईयरबड्स, कीमत 1,999 रुपये

म्यूजिक लवर्स के लिए गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी VingaJoy ने भारत में अपना नए ईयरबड्स लॉन्च किये हैं, VingaJoy BT-210 JAZZ BUDS 2.0 नाम से आने वाले इन ईयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये रखी है। इसमें ट्रू बास मिलेगा और सॉफ्ट सिलिकॉन ईयरकप दिए गए हैं। VingaJoy BT-210 JAZZ को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है।

वजन के मामले में ये बेहद हल्के हैं। इनमें  डिजिटल बैटरी डिस्प्ले भी है। इसमें एक इंडिपेंडेंट सीपीयू भी है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर साउंड और डीप बास मिलता है, ऐसे में म्यूजिक सुनने में काफी मज़ा आने वाला है। लॉन्चिंग के अवसर पर VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘VingaJoy जाज बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को ऐसी मौजूदा कार्य स्थिति को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिसमें ग्राहक बेहद किफायती कीमत दायरे में विषेश स्टिाइलिंग के साथ जुड़े रहकर अबाधित ऑडियो डिलिवरी का अनुभव भी पा सकें। ये टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स आल-डे कम्फर्ट यूजिंग अल्ट्रा-सॉफ्ट स्वीट-रेसिस्टेंट सिलीकोन टिप्स के लिए तैयार किए गए हैं जिनका इस्तेमाल यात्रा या काम करते वक्त भी किया जा सकेगा।’

VingaJoy ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 15 घंटे तक का प्लेटाइम देता है, जोकि काफी बेहतर है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। हर ईयरबड्स पर फिजीकल बटन है। कंपनी इन पर 6 महीने की वारंटी दे रही है। ये क्वलासिक व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

VingaJoy BT-210 JAZZ BUDS 2.0 का सीधा मुकाबला वनप्लस, रियलमी,शाओमी, बोल्ट और jbl जैसे ब्रांड्स से होगा, इस समय ईयरबड्स का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिल रहा है। ये बेहद इजी होते हैं और कालिंग का दौरान भी काफी सुविधा मिलती है। बेहतर साउंड और अच्छी बैटरी बैकअप की वजह से इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है।