विराट कोहली के हाथ में दिखा Vivo V25 Pro, अगस्त में लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उनके हाथ में Vivo का नया डिवाइस नजर आ रहा है

Vivo V25
Vivo V25

मोबाइल निर्माता Vivo जल्द ही अपनी एक नई और तगड़ी सीरीज लॉन्च करने वाला है। जिस सीरीज का नाम V25 Series हो सकता है। इस सीरीज के तहत कंपनी 3 शानदार स्मार्टफोन Vivo V25, Vivo V25e, और Vivo V25 Pro पेश कर सकती है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो इसका बेस वैरियंट Vivo V25 आने वाले महीने में भारतीय बाजार में पेश हो सकता है। खास बात यह भी सामने आई है कि वीवो के एक नए डिवाइस को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के हाथ में देखा गया है। जिसे Vivo V25 Pro माना जा रहा है।

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उनके हाथों में वीवो का डिवाइस नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में विराट कोहली ने लिखा कि मेरा पसंदीदा कलर ब्लू है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट कोहली के हाथ में जो फोन है, वह Vivo S15 Pro की तरह नजर आता है। जिसे कुछ महीने पहले ही चीन में एंट्री मिली थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि नया Vivo V25 भारतीय बाजार में Vivo S15 Pro का रिब्रांडेड वर्जन बनकर सामने आ सकता है। आइये, आपको फोन से जुड़ी खास जानकारी विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अब तक Vivo S12, Vivo S12 Pro, Vivo V23 और Vivo V23 Pro स्मार्टफोन भारत में पेश कर दिया हैं। यानी आने वाले कुछ महीनों में कंपनी Vivo V25 सीरीज भी पेश कर सकती है। इस सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन पेश होने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: Vivo T1x की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर

Vivo S15 Pro के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Vivo S15 Pro में  Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 150 निट्स ब्राइटनेस मिल जाती है। प्रोसेसर की बात करें, तो वीवो के इस डिवाइस में octa-core MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट उपयोग हुआ है। बेहतर ग्राफिक्स के लिए Mali G610 जीपीयू मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है।

बैटरी के मामले में फोन में 4500 mAh बैटरी दी गई, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन में स्टीरियो स्पीकर और इन डिस्पले फिंगरप्रिंट की सुविधा भी दी गई है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।