5,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Vivo T1 44W स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 128GB मेमोरी से है लैस

Vivo T1 44W फोन पर डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Vivo T1 44W
Vivo T1 44W

मोबाइल निर्माता Vivo ने कुछ महीने पहले अपने तगड़े स्मार्टफोन Vivo T1 को भारतीय बाजार में पेश किया था। जिस पर फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart भारी डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप Vivo T1 44W स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदना चाहते हैं, तो फिलहाल इस पर 5,491 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। खास बात यह है कि लॉन्चिंग के बाद से ही स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया है। फोन को फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर बेहतरीन 4.4 रेटिंग मिली हुई है। फोन में यूजर्स को 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप, 6.4 इंच डिस्प्ले और लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी जैसी खूबियां दी गई हैं। आइए, आगे आपको पोस्ट में फीचर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T1 44W Price और ऑफर्स

फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर Vivo T1 44W फोन की एमआरपी 19,990 रुपये है, लेकिन इस पर फिलहाल 27 प्रतिशत यानी कि 5,491 रुपये का ऑफर मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद यूजर्स फोन को केवल 14,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन के लिए बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर हजार रुपये का ऑफ दिया जाएगा। जबकि एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर कंपनी 13,600 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन पर ईएमआई ऑप्शन की बात करें तो ग्राहक 3 से 6 महीने की आसान किस्तों में फोन को खरीद सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर हमने फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए बताया है।

यह भी पढ़ें:Realme 10 Series Launch: कम कीमत में 16GB रैम की ताकत के साथ लॉन्च होगी सीरीज, जानें क्या है डेट

Vivo T1 44W Specifications

Vivo T1 44W फोन में 6.4 इंच का FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 180Hz का टच सैंपलिंग रेट और 2400 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन दमदार स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है। बैटरी के मामले में इसमें 44W फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो Vivo T1 44W फोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का bokeh लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:Samsung Galaxy A14 की जल्द होगी बजट में लॉन्चिंग, इन दमदार फीचर्स से होगा लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।