4,000 रुपये के शानदार ऑफर में लेना है 5G स्मार्टफोन तो खरीद लें Vivo T1 5G

Vivo T1 5G फोन पर कंपनी ने काफी आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की हैं।

vivo t1 5G
Vivo T1 5G

अगर आप इस त्यौहार के सीजन में नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और दिवाली की तैयारी के चलते आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप एक बार ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर जरूर विजिट कर सकते हैं। क्योंकि, यहां कंपनी अपने काफी आकर्षक ऑफर्स और सेल के तहत कई अच्छे स्मार्टफोन कम दाम में बेच रही हैं। इन्हीं में एक स्मार्टफोन Vivo T1 5G भी है। जिस पर कंपनी ने काफी आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की हैं। आइये, आगे ऑफर्स की डिटेल को विस्तार से जानते  हैं।

Vivo T1 5G Price और ऑफर्स  

दरअसल, भारत में 5G की शुरुआत होने के बाद से अब हर कोई 5G स्मार्टफोन ही खरीदने का मन बना रहा हैं। ऐसे में कम दाम में यदि 5G स्मार्टफोन लेना हो तो आप Flipkart की वेबसाइट पर vivo T1 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। बता दें कि Flipkart पर Vivo T1 5G का 6GB RAM +128 GB स्टोरेज वैरियंट आपको 20,990 रुपये की जगह मात्र 16,990 रुपये में मिल रहा है। यानी आप को इस पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC, SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी। फोन पर EMI और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो फोन पर 16,250 रुपये तक का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः 8999 रुपये में लॉन्च हुआ Moto E22s, 90Hz रिफ्रेश रेट, 5000mAh की बैटरी से है लैस, जानें फीचर्स

Vivo T1 5G Specifications

स्मार्टफोन में 6.58 इंच का Full HD + डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें बढ़िया 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिल जाता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद से आप 1 टीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। OS की बात करें तो फोन एंड्राइड 12 पर रन करता है। हीटिंग से बचने के लिए फोन में कूलिंग तकनीक का भी उपयोग किया गया है। बैटरी के मामले में फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है।

कैसा है कैमरा

Vivo T1 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2MP का दूसरा और 2MP का ही तीसरा लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः 6,999 रुपये में Redmi A1+ स्मार्टफोन की हुई एंट्री, दिवाली पर कंपनी ने यूजर्स को दिया तोहफा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।