Vivo T2 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानें क्या है तारीख

vivo t1 5g
vivo t1 5g

Vivo कुछ ही दिनों में अपनी T-सीरीज का विस्तार कर सकती है। बताया जा रहा है कि, कंपनी अपने किफायती 5G स्मार्टफोन Vivo T2 5G को पेश करने वाली है। यह नया डिवाइस सबसे पहले घरेलू बाजार चीन में पेश किया जाएगा। वहीं, इस मोबाइल डिवाइस को चीन की वेबसाइट Suning और JD.com पर देखा जा रहा है। साथ ही टिप्सटर WHY LAB की जानकारी के मुताबिक यह नया डिवाइस iQOO Neo6 SE का रिब्रांडेड वर्जन पर बताया जा रहा है। जिसे चीन में कुछ दिन पहले ही उतारा गया था।
आपको बता दें कि, पिछले साल ही कंपनी ने अपनी इस सीरीज का पहला वर्जन Vivo T1 5G पेश किया था। अब कंपनी इसका और भी बेहतर वर्जन Vivo T2 5G लेकर सामने आने वाली है। 
इस नए डिवाइस को IMEI डेटाबेस लिस्टिंग में भी देखा गया है, लिस्टिंग में केवल फोन के नाम का खुलासा हुआ है, साथ ही यह भी बताया गया है कि, इसे इसी महीने मई पेश किया जा सकता है। इसे लेकर टिप्स्टर Bald is Panda के मुताबिक यह फोन 23 मई को चीन में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ख़बरदार! Google Play Store से गायब हो जाएंगी 9 लाख ऐप्स, जानें बड़ी वजह

अगर 23 मई को होने वाले लॉन्च की यह खबर सही साबित होती है, तो आने वाले कुछ दिनों में कंपनी इसे लेकर जल्द खुलासा करेगी। वहीं कंपनी ने Vivo S15 और S15 Pro को 19 मई को लॉन्च करने की घोषणा की है। अब यह भी हो सकता है कि, इन दोनों फोंस के लॉन्च के बाद कंपनी जल्द नए डिवाइस के लॉन्च की घोषणा करे।

Vivo T1 5G के फीचर्स 

फोन में 6.67 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर उपयोग हुआ है। जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: सामने आई Oppo Pad Air की झलक, Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च
यह फोन Android 11 पर आधारित OriginOS पर रन करता है। कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस मिल जाता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए इसमें 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट लेंस दिया गया है।
फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें लंबी चलने वाली 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। इसके अलावा फोन की सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल जाता है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।