Vivo T2X स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, इसकी दमदार परफॉरमेंस और बैटरी मचाएगी धमाल

Vivo-T2
Vivo-T2

Vivo अपने स्मार्टफोंस की T- सीरीज का विस्तार करते हुए नए स्मार्टफोंस पेश करने को तैयार है। कंपनी 6 जून को Vivo T2 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, लेकिन इसके साथ ही एक नए और सस्ते डिवाइस के लॉन्च की खबरें भी जोर पकड़ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि, 6 जून को विवो टी 2 के साथ Vivo T2X समर्टफोन को भी पेश किया जाएगा। बता दें कि, फिलहाल कंपनी ने इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। वहीं, टिपस्टर Digital Chat Station ने Vivo T2X की एंट्री से पहले फोन के खास फीचर्स और कीमत का भी खुलासा कर दिया है। आइये, जानते हैं फोन को लेकर क्या कुछ सामने आया है।

यह भी पढ़ें: नए अंदाज में जल्द लॉन्च होगी Hindustan Ambassador, जानें क्या है कंपनी का प्लान

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक Vivo T2X फोन चीन में CNY 1,000 यानी करीब 11,500 रुपये में पेश हो सकता है। साथ ही यह फोन परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ को मद्देनज़र रखते हुए पेश होगा। यानी की ग्राहकों को कम कीमत में शानदार परफॉरमेंस और तगड़े फीचर्स की पेशकश मिल सकती है।
इसके साथ ही वीवो टी2एक्स फोन टी2 सीरीज के तहत सबसे किफायती स्मार्टफोन साबित होने वाला है। डिवाइस इस साल के आखिर तक भारत में भी किसी अलग नाम के साथ पेश किया जा सकता है। इसके भारतीय वर्जन के फीचर्स को लेकर भी आगे चलकर काफी कुछ सामने आ सकता है।

कैसे होंगे Vivo T2X के फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo T2X में 6.58 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें  फुल HD+ रेजोल्यूशन मिलने की उम्मीद है। कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 16MP का फ्रंट कैमरे लेंस दिया जा सकता है। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP का सेकेंडरी लेंस दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर उपयोग होगा। इस रेंज में इस तरह का प्रोसेसर मिलना ग्राहकों को काफी लुभा सकता है, क्योंकि यह प्रोसेसर काफी दमदार है। बैटरी की बात करें तो इसमें खास 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी।  

यह भी पढ़ें: Realme का धांसू Realme Pad X हुआ लॉन्च, 33W चार्जिंग के साथ है सबसे तगड़ा

इसके अलावा अगर वीवो T2X के वजन की बात करें तो रिपोर्ट्स में पता चला है कि, यह फोन करीब 202 ग्राम का हो सकता है। साथ ही इसकी थिकनेस 9.21mm होगी। फ़िलहाल फोन को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है, फोन के बाकि फीचर्स के लिए 6 जून तक इंतज़ार करना होगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।