Vivo ने उड़ाई नींद, फोटोग्राफी लवर्स के लिए V23e 5G स्मार्टफोन को किया लॉन्च

Vivo ने भारत में अपनी V सीरीज के तहत नया ‘Vivo V23e 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। आपको बता दें कि Vivo ने V23e 5G को पिछले साल नवंबर में थाईलैंड में पेश किया था। इस फोन का डिजाइन और इसमें मिलने वाले फीचर्स यूथ को पसंद आ सकते हैं, आइये जानते हैं इस फोन की कीमत के बारे में

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो नए Vivo V23e 5G को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारा गया है। इसके  8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 25,990 रुपये है। यह फोन आपको मिडनाइट ब्लू, सनशाइन गोल्ड कलर में मिलेगा । लॉन्चिंग ऑफर के तहत ICICI बैंक के कार्ड के साथ 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। अब इस कीमत में इस फोन में क्या कुछ नया मिल रहा है आइये जानते हैं।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Vivo V23e 5G में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 810 प्रोसेसर दिया है जोकि एक अच्छा प्रोसेसर है यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित Funtouch OS 12 पर काम करता है। पावर के लिए इस फोन में 4050mAh की बैटरी लगी है जिसके साथ 44W की FlashCharge फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.1, GPS/A-GPS और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट की सुविधा मिलती है।

कैमरा सेटअप

इस फोन को Vivo ने खास कैमरा लवर्स को ध्यान में रखते हुए ही तैयार किया है। इस फोन में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता हैं। जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। सेल्फी के लिए Vivo V23e 5G में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।