Vivo V25 फोन की हुई लॉन्चिंग, दमदार Dimensity 900 चिपसेट और 5G के साथ बजट में है कीमत

Vivo V25 फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी सीरीज 5जी प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही प्रो डिवाइस की तरह Vivo V25 5G में भी एंटी-ग्लेयर (AG) ग्लास डिजाइन मिलता है।

Vivo V25
Vivo V25

मोबाइल निर्माता वीवो ने अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए वीवो वी25 सीरीज के तहत नया मोबाइल डिवाइस पेश किया है। कंपनी ने यह मोबाइल Vivo V25 नाम से बाजार में उतारा है। फोन खास 5G तकनीक के साथ इंडिया में मिड-रेंज सेगमेंट में लाया गया है। बता दें कि अगस्त में इससे पहले इस सीरीज का Vivo V25 Pro पेश किया गया था। वहीं आज इस सीरीज का नया मॉडल Vivo V25 5G लॉन्च किया गया है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी सीरीज 5जी प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही प्रो डिवाइस की तरह Vivo V25 5G में भी एंटी-ग्लेयर (AG) ग्लास डिज़ाइन मिलता है। जिसकी मदद से सूरज की रोशनी या यूवी रेज के संपर्क में आने पर फोन का बैक पैनल कलर चेंज करता है। आइये, आगे फोन के सभी फीचर्स और कीमत की डिटेल जानते हैं। 

Vivo V25 5G Price

कंपनी ने फोन को दो स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया है। जिसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 27,999 रुपये है जबकि 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 31,999 रुपये है। फोन के लिए यूजर्स को सर्फिंग ब्लू और एलिगेंट ब्लैक जैसे दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। वहीं, फोन की प्री आर्डर बुकिंग आज दोपहर 3 बजे से फ्लिपकार्ट, वीवो ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर की जा सकती है।

यह भी पढ़े:Nokia लाया वायरलेस ईयरबड्स से लैस तगड़ा म्यूजिक फीचर फोन, कीमत केवल 4,999 रु

Vivo V25 5G Specifications

फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में MediaTek Dimensity 900 SoC चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12GB तक रैम + 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। फोन में 4,500mAh की लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है जो खास 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित फनटच ओएस 12 पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

Vivo V25 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा लेंस, 2MP मैक्रो कैमरा लेंस और खास OIS सपोर्ट के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50MP का आई AF फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, कूलिंग सिस्टम, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 8 जीबी एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, फोन का डायमेंशन लगभग 7.79 मिमी है और इसका वजन 186 ग्राम बताया गया है।

यह भी पढ़े:Tecno ने पेश किया सबसे तगड़ा डिवाइस CAMON 19 Pro Mondrian, इसमें बदल जाता है फोन का कलर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।