तगड़े फीचर्स के साथ Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन करेगा एंट्री, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Vivo V23 and V23 Pro 5G

मोबाइल निर्माता Vivo जल्द ही एक नया 5G डिवाइस पेश कर सकती है। कंपनी अपनी V-सीरीज का विस्तार करते हुए यह नया डिवाइस पेश करेगी। बताया जा रहा है कि, नया डिवाइस Vivo V25 Pro 5G नाम से आएगा। जिसे लेकर IMEI डेटाबेस पर फोन के नाम का खुलासा हुआ है। बता दें कि, कंपनी ने इससे पहले V-सीरीज के तहत Vivo V23 को भारत में लॉन्च किया था। जिसे कंपनी Vivo V21 स्मार्टफोन के सक्सेसर के रूप में लेकर आई थी। ग्राहकों के अच्छे रिस्पांस के बाद अब कंपनी V-सीरीज में नया फोन जोड़ सकती है। यह फोन Vivo V25 Pro 5G नाम से जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आइये, इस पोस्ट में जानें Vivo V25 Pro 5G के बारे में क्या कुछ सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: Redmi 10 Prime Plus 5G स्मार्टफोन भारत में पेश होने को तैयार, जानें क्या है खासियत

Vivo V25 Pro 5G

जानकारी के लिए बता दें कि, Vivo V23 सीरीज़ को इस साल की शुरुआत में वीवो वी21 लाइनअप के सक्सेसर के रूप में भारत में पेश किया गया था। अब ,कंपनी  जल्द ही वीवो वी25 प्रो को सामने ला सकती है। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक टेक दिग्गज 91mobiles ने नए डिवाइस को IMEI डेटाबेस देखा है। फोन को मॉडल नंबर V2158 के साथ देखा गया है। इसमें यह भी सामने आया है कि, नया फोन 5G तकनीक से लैस होगा।

इसके अलावा वीवो वी25 प्रो के रैम और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में भी बताया गया है। रैम और स्टोरेज को लेकर बताया गया है कि, नया फोन 8GB रैम +128GB स्टोरेज, 8GB रैम +256GB स्टोरेज और 12GB रैम +256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश हो सकता है। फिलहाल वीवो वी25 प्रो के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है। आने वाले कुछ दिनों में और भी बातें सामने आने की उम्मीद है।  

कैसे हैं Vivo V23 Pro के फीचर्स

अगर वीवो वी23 प्रो के स्पेसिफिकेशंस की बारे में बात करें तो इसमें 6.56 इंच का  एफएचडी + 3 डी कर्वड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 2376×1080 का पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन मिल जाता है। साथ ही फोन में खास बैक पैनल दिया गया है, जिसमें ब्राइट लाइट वाले माहौल में फोन के बैक पैनल पर कलर में बदलाव देखने को मिलता है।
प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 SoC चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित फनटच ओएस 12 पर रन करता है। इसके साथ ही फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S स्मार्टफोन की तस्वीरें लॉन्च से पहले ही हुई वायरल, इसमें मिलेगा Leica का कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 108MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए खास दो सेंसर मौजूद हैं, जिसमें ऑटोफोकस के साथ 50MP का प्राइमरी लेंस और 8MP का वाइड-एंगल लेंस मिल जाता है।

फोन की बैटरी की बात करें तो वीवो वी23 प्रो में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 5जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एनएफसी जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।