कलर चेंज करने वाला Vivo V25 Pro 17 अगस्त को होगा लॉन्च , जानें खासियत

खास बात यह है कि Vivo V25 Pro फोन के बैक पैनल पर कलर चेंजिंग तकनीक मिलना लगभग तय है।

Vivo V25 Pro launch date
Vivo V25 Pro launch date

मोबाइल निर्माता Vivo ने अपनी Vivo V25 Series के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत दो तगड़े स्मार्टफोन Vivo V25 और Vivo V25 Pro नाम से पेश होंगे। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि यह डिवाइस भारत में आने वाले 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे पेश किए जाएंगे। यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आई है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले एक वीडियो टीजर भी पेश किया था। खास बात यह है कि फोन के बैक पैनल पर कलर चेंजिंग तकनीक मिलना लगभग तय है। इसके अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भी फोंस की माइक्रोसाइट लिस्ट कर दी गई है। आइये, आपको पोस्ट में फोन के लीक फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo V25 Pro की कीमत

फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि यह दोनों डिवाइस Vivo V23 सीरीज के तहत आने वाले Vivo V23 और Vivo V23 Pro के अपग्रेड वर्जन साबित होंगे। यानी Vivo V25 और Vivo V25 Pro में बेहतर अपग्रेड और शानदार नई तकनीक देखने को मिलेगी। फोंस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों पर पेश किया जाएगा। फोंस की सेल लॉन्च के कुछ दिन बाद फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर्स पर होगी। बता दें कि लीक हुए फीचर्स को देखते V25 प्रो की कीमत 40,000 रुपये या उससे कम मानी जा रही है। वहीं यह भी बताया गया है कि फोन में दो मेमोरी विकल्प मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: सैमसंग के बाद Xiaomi Mix Fold 2 फोल्डेबल डिवाइस ने मचाया धमाल, जानें कीमत और धुआंधार फीचर्स

Vivo V25 Pro फीचर्स

लीक के मुताबिक वीवो वी 25 प्रो में फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जबकि लीक हुई गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन में MediaTek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर उपयोग होगा। जो V23 प्रो में मिलने वाले MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट से दमदार है। इसके साथ ही डिवाइस में 12GB रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। बैटरी के मामले में वीवो वी25 प्रो में 4,800mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 66W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई सेल्फी, सुपर नाइट मोड, कलर-चेंजिंग एजी ग्लास बैक पैनल मिलना भी लगभग तय है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित फनटच ओएस पर रन करेगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें OIS और EIS सपोर्ट के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस होगा। वहीं 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 6000 रु की छूट से साथ मिल रहा Oppo का यह तगड़ा 5G फोन, बेशुमार मिलेंगे फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।