5G से लैस, 12 GB रैम, 66W चार्जिंग और 64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo V25 Pro

Vivo V25 Pro
Vivo V25 Pro

मोबाइल निर्माता Vivo ने अपनी Vivo V25 सीरीज में तगड़े स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी का नया डिवाइस Vivo V25Pro नाम से लॉन्च किया गया है। फोन की चर्चा काफी पहले से टेक मंच पर जोरों पर थी। फोन को सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के के साथ देखा गया था। फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है की इसमें कलर बदलने वाली AG fluorite Glass तकनीक का उपयोग हुआ है, यानी फोन का बैक पैनल बाहरी माहौल के अनुसार अपना रंग बदल सकता है। इसके साथ ही फोन में दमदार Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर, बेहतरीन ट्रिपल कैमरा सेटअप, 6.56 इंच FHD 3D कर्व्ड डिस्प्ले सहित कई खूबियां दी गई है। आइये, आपको फोन के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo V25 Pro की कीमत और लॉन्च ऑफर्स

कंपनी ने Vivo V25 Pro स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में भारतीय बाजार में उतारा है। जिसमें 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज की कीमत 35,999 रुपये है, जबकि 12GB रैम +256GB स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये है। फोन के लिए ग्राहकों को सेलिंग ब्लू और प्योर ब्लैक कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। फोन की सेल फ्लिपकार्ट, विवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर 25 अगस्त से शुरू होगी। वहीं लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो डिवाइस की प्री बुकिंग करने पर 3,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल जाएगा। यह ऑफर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट / डेबिट कार्ड पर EMI के जरिए लेने पर लागू होगा। जबकि फोन पर 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा।

Vivo V25 Pro
Vivo V25 Pro

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Flip4 और Galaxy Z Fold4 फोंस की बुकिंग शुरू, जानें कीमत और ऑफर्स

Vivo V25 Pro के फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो Vivo V25 Pro 5G में खास 6.56 इंच FHD 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 6Lakh Contrast Ratio, HDR 10+ सपोर्ट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में इंडस्ट्री का बेस्ट MediaTek Dimensity 1300 SoC चिपसेट उपयोग हुआ है। इसके साथ ही फोन में AG fluorite Glass तकनीक का उपयोग हुआ है, जिसकी मदद से फोन का बैक पैनल कलर बदल पाएगा। स्टोरेज के मामले में फोन में 12GB तक रैम +256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। बैटरी की बात करें तो फोन में 4830 mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन में खास Linear Motor का भी उपयोग हुआ है जिसकी मदद से हीटिंग की दिक्कत नहीं होगी यानी फोन गेमिंग लवर्स के लिए भी जबरदस्त होगा। OS की बात करें तो फोन Android 12 आधारित Funtouch OS12 पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

Vivo V25 Pro डिवाइस में शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है। जिसमें 64MP का OIS+EIS सपोर्ट के साथ प्राइमरी कैमरा लेंस दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 8MP का Portrait लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मिल जाता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में खास 32MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: 3500 रुपये सस्ता मिल रहा Redmi 10 Prime, 6000mAh बैटरी और 6GB रैम से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।