Vivo V25 Pro की लॉन्च डेट और सेल के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, जानें क्या है तारीख

विराट कोहली ने Vivo V25 Pro फोन के फोटो के साथ तस्वीर भी साझा की थी। वहीं अब इस फोन की लॉन्च डेट और पहली सेल को लेकर जानकारी सामने आई है।

Vivo V25 Pro
Vivo V25 Pro

मोबाइल निर्माता Vivo के एक नए और तगड़े डिवाइस को लेकर काफी दिनों से हलचल मची हुई है। बताया जा रहा है कि यह नया Vivo v25 Pro आने वाले कुछ दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले भी फोन को लेकर कुछ लीक सामने आ चुके हैं। खास बात यह भी रही है कि इस फोन को Virat Kohli के हाथ में देखा गया था। विराट कोहली ने फोन के फोटो के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तस्वीर भी साझा की थी। वहीं, अब इस फोन की लॉन्च डेट और पहली सेल को लेकर कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है।  91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक नया Vivo V25 Pro स्मार्टफोन 17 अगस्त को भारत में पेश किया जा सकता है। साथ ही इसकी सेल 25 अगस्त को शुरू हो सकती है। यह जानकारी इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि यह कंपनी के विशेष सूत्रों द्वारा सामने आई है। आइये, आपको फोन के बेहतरीन फीचर्स और इस में मिलने वाली बेहतरीन तकनीक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैसे होंगे Vivo v25 Pro के फीचर्स

फोन को लेकर पिछले कुछ दिनों में कुछ लीक सामने आ चुके हैं। जिसमें बताया गया है कि नया डिवाइस 3D कर्व्ड AMOLED डिस्पले के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें Full HD + रिजॉल्यूशन और 120Hz  रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन में खास फ्लोराइट एजी ग्लास तकनीक का उपयोग किया जाएगा। इस तकनीक की मदद से फोन के बैक पैनल में कलर बदलने की क्षमता होगी। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 soc चिपसेट उपयोग होने की बात कही गई है।
स्टोरेज की बात करें तो फोन में और 8जीबी रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। वहीं फोन के हर वैरियंट में केवल 8GB रैम ऑप्शन मिलने की बात सामने आई है। बैटरी के मामले में इस डिवाइस में 66W फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Nokia 8210 4G फीचर फोन हुआ लॉन्च, जानें इसके 5 खास फीचर

कैसा होगा कैमरा 

फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो Vivo v25 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलना लगभग तय है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस OIS सपोर्ट के साथ दिया जाएगा। फोन के कैमरा में EIS यानी इलेक्ट्रिक इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे। जबकि दो अन्य लेंस के बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा। जिसमें सुपर नाइट मोड फीचर भी दिया जा सकता है।

बताते चलें कि फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कुछ खास सामने नहीं आया है, लेकिन बताया गया है कि यह फोन 35 से 40 हजार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Redmi Smartphone Sale : 199 रुपये में खरीदें Redmi का यह दमदार डिवाइस, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।