लॉन्च से पहले Vivo V25 5G, V25e 4G की तस्वीरें वायरल, आप भी देखें रंग बदलने वाले फोन की खासियत

V25e 4G वैरियंट इस सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल हो सकता है।

मोबाइल निर्माता Vivo भारत में अपनी नई Vivo V25 Series लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि 17 अगस्त को यह सीरीज भारत में पेश की जाएगी। जबकि एक खास बात जो फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है वह यह है कि कंपनी इस सीरीज को ग्लोबल तौर पर भी पेश कर सकती है। जिसमें Vivo V25 और Vivo V25e फोन लॉन्च हो सकते हैं। वहीं 91mobiles की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में ग्लोबल तौर पर पेश होने वाले मॉडल्स की लाइव तस्वीरें भी सामने आ गई है। बताया जाता है कि इसमें Vivo V25e मॉडल 4G होगा और दूसरा मॉडल 5G वैरियंट में आएगा। साथ ही फोन के कलर ऑप्शन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। बता दें कि यह जानकारी टिप्स्टर पारस गुगलानी के माध्यम से सामने आई है, इसके साथ ही यह भी साफ नहीं हुआ है कि कंपनी इस सीरीज का 4G वैरियंट भारत में पेश करेगी या नहीं, लेकिन यह जरूर बताया गया है कि 4G वैरियंट इस सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल हो सकता है। आइये, आपको फोन की लाइव तस्वीरें और कुछ खास फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo V25 और V25e का डिजाइन

कलर ऑप्शन को लेकर कहा गया है कि Vivo V25 फोन Sunrise Gold और Diamond Black जैसे दो कलर्स में सामने आ सकता है। जबकि इसका 4G वैरियंट  V25e ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। वहीं दोनों ही फोन में एक तरह का डिजाइन देखने को मिला है, लेकिन हार्डवेयर को लेकर बताया गया है कि दोनों फोन अलग होंगे। एक खास बात जिसका सभी यूजर्स इंतजार कर रहे हैं, वह यह है कि इस सीरीज में मिलने वाले Vivo V25 मॉडल में कलर चेंजिंग बैक पैनल देखने को मिलेगा। यह तकनीक सनराइज गोल्ड कलर में सामने आ सकती है। फोन के बैक पैनल पर बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है। जहां ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ देखा जा सकता है, कैमरा मॉड्यूल में दो बड़े कैमरा कटआउट देखने को मिलते हैं, जिसमें एक अन्य एलईडी फ्लैश और तीसरा सेंसर नजर आता है। वहीं फोन के फ्रंट डिजाइन का पता भी नहीं चला है, लेकिन उम्मीद की जा रही है फ्रंट में पंच होल कट आउट नॉच दिया जाएगा। जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

यह भी पढ़ें: 6000 रु की छूट से साथ मिल रहा Oppo का यह तगड़ा 5G फोन, बेशुमार मिलेंगे फीचर्स

Vivo V25 के कैसे होंगे फीचर्स

फिलहाल ज्यादा फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन Vivo V25 में एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम मिल सकती है। कैमरा की बात करें तो इसमें OIS के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, अन्य लेंस में UW और डेप्थ सेंसर होंगे। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा। वहीं बैटरी के मामले में फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा, 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Moto G62 5G, जानें कीमत और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।