कैमरे के मामले में इस फ़ोन ने iPhone 13 को चटाई धूल, आप भी जानें

अगर हम आपसे कहें कि एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसनें अपने कैमरे के दम पर  iPhone 13 को धूल चटा दी है तो क्या आप यकीन करोगे ? जीहां हां यह खबर सच है।  दरअसल हाल ही में Vivo X70 Pro स्मार्टफोन ने कैमरा क्वालिटी के मामले में कई बड़े फोन्स को पीछे छोड़ दिया। बेंचमार्किंग वेबसाइट DXOMARK के कैमरा टेस्ट में इस फोन को 131 पॉइंट्स मिले हैं।

आपको बता दें कि Vivo X70 Pro स्मार्टफोन कैमरा की ग्लोबल रैंकिंग में 12वें नंबर पर आया है। इस रैंकिंग के साथ इस फ़ोन ने iPhone 13 और iPhone 13 मिनी स्मार्टफोन को भी पीछे छोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक Vivo X70 Pro का कैमरा कम रोशनी में बेहतर डिटेल्स के साथ  ऑटोफोकस और चौड़े डेप्थ ऑफ फील्ड, और सटीक व्हाइट बैलेंस वाला है। आपको बता दें कि इस फोन को पिछले साल Vivo X70 Pro भारत में लॉन्च किया था। फ़ोन के लिए कैमरे में ZEISS T कोटिंग लगाई गई है, आइये एक बार फिर आपको इस फोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में जानकारी देते हैं। यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले Vivo X80 Series के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक ! मार्केट में मचेगा धमाल

Vivo X70 Pro 5G की कीमत और फीचर्स

Vivo X70 Pro में आपको तीन वेरिएंट मिलते हैं, इसकी कीमत 46,990 रुपये से लेकर 52,990 रुपये तक जाती है। यह फोन आपको Cosmic Black और Aurora Dawn कलर ऑप्शन में मिलेगा।  इस फोन में 6.56-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है जिसके साथ 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 12MP डेप्थ सेंसर और 8MP का टेलीफोटो कैमरा लेंस दिया गया है। वीवो के इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4450mAh की बैटरी मिलती है जोकि 44W फ़्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है।