9000 रुपये की रेंज में Vivo Y02 स्मार्टफोन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें खास फीचर्स

Vivo Y02 फोन में यूजर्स को बढ़ा डिस्प्ले, ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 5000 इमेज बैटरी और शानदार कैमरा मिलेगा। वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन को 9,000 रुपये की रेंज में पेश किया गया है।

49482

मोबाइल निर्माता Vivo ने भारतीय यूजर्स के लिए एक और तगड़ा स्मार्टफोन अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। खास बात यह है कि Vivo Y02 स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत में एंट्री दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को इससे पहले इंडोनेशिया में पहले ही पेश किया जा चुका है। वहीं, अब Vivo Y02 फोन की लिस्टिंग वीवो की इंडियन वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है। जहां फोन के स्पेसिफिकेशन और प्राइस की डिटेल भी सामने आई है। फोन में यूजर्स को बढ़ा डिस्प्ले, ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 5000 इमेज बैटरी और शानदार कैमरा मिलेगा। वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन को 9,000 रुपये की रेंज में पेश किया गया है। आइए, आगे आपको Vivo Y02 फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Vivo Y02 Price

भारत में वीवो का Vivo Y02 स्मार्टफोन 3GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। वेबसाइट लिस्टिंग में इस वैरियंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। वहीं, इंडोनेशिया में यह फोन Rupiah 14,99,000 यानी करीब 7,800 रुपये पेश किया गया था। आगे अगर फोन की सेल की बात करें तो Vivo Y02 स्मार्टफोन को वीवो के ऑनलाइन स्टोर से सेल किया जा रहा है। यह भी बता दें कि इस फोन को लेने के लिए आपको एक हफ्ते का डिलीवरी टाइम दिया जाएगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन Cosmic Grey और Orchid Blue जैसे दो कलर में सामने आया है।

यह भी पढ़ें:6000 रुपये सस्ता मिल रहा OPPO का यह 6GB रैम फोन, 50MP कैमरा से है लैस

Vivo Y02 Specifications

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y02 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्पले आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। जिसमें 1600 × 720 का पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल जाता है। फोन में यूजर्स को वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिलता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। हालांकि फिलहाल फोन में कौन सा प्रोसेसर होगा इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक के मुताबिक इस फोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 3GB रैम और 32जीबी स्टोरेज की पेशकश की गई है। वहीं स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाने का भी विकल्प मिलता है।

बैटरी के मामले में Vivo Y02 डिवाइस में 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी मिलती है, जो 10 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 आधारित FunTouchOS 12 पर रन करता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Vivo Y02 स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लेंस एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:8000 रुपये सस्ता खरीदें Nothing Phone (1), तगड़े फीचर्स और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है फोन

Web Stories