उठाएं इस डील का फायदा, Vivo Y15S और Vivo Y15C की कीमत में आई गिरावट

Vivo Y15S Receives a Price Cut in India
Vivo Y15S Receives a Price Cut in India

मोबाइल निर्माता Vivo ने अपने दो बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में कमी कर दी है। कंपनी ने Y-सीरीज के तहत आने वाले Vivo Y15S और Vivo Y15C के दामों में कटौती की है। इस कीमत में आई कमी का फायदा आप भी उठा सकते हैं। फिलहाल अगर आप एक नए और सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो ये दोनों फोन आपके लिए बढ़िया विकल्प बन सकते हैं। वीवो के इन दोनों डिवाइस में शानदार फीचर्स मिलते हैं, जिसमें दमदार प्रोसेसर, लंबी चलने वाली बैटरी, 13MP डुअल कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, हम आपको आगे पोस्ट में फोंस के सभी फीचर्स और नई कीमतों के बारे में डिटेल में बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर दिखाई दिया Google Pixel 6a, जानें कैसा होगा फोन

Vivo Y15S और Vivo Y15C की नई कीमत

बता दें कि, कंपनी ने फिलहाल Vivo Y15S और Vivo Y15C स्मार्टफोन में 500 रुपये की कटौती की है। जहां पहले यह डिवाइस 10,499 रुपये में मिल रहे थे, अब इनकी कीमत 500 रुपये कम करते हुए इन्हें 9,999 में सेल किया जा रहा है। ग्राहकों को फोन के लिए आकर्षक कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। आप दोनों स्मार्टफोंस को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म सहित अन्य स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

Vivo Y15S और Vivo Y15C के फीचर्स

वीवो के दोनों स्मार्टफोन में 6.51-इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में फोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जाता है।

फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो Vivo Y15S और Vivo Y15C में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP का सेकेंडरी कैमरा लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः Motorola का तगड़ा डिवाइस Moto G82 5G हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
बता दें कि, दोनों ही स्मार्टफोंस फीचर्स के मामले में एक तरह बनाए गए हैं। जिनमें केवल OS का बदलाव देखने को मिलता है। जहां Vivo Y15S स्मार्टफोन Android 11 Go Edition आधारित Funtouch OS 11.1 पर रन करता है। वहीं, Vivo Y15c Android 12 आधारित Funtouch OS 12 पर काम करता है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, FM रेडियो, GPS/ A-GPS, और Micro-USB पोर्ट मिल जाता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।