Vivo ने ग्राहकों को दिया तोहफा, बजट सेगमेंट में उतारा नया Vivo Y15s स्मार्टफोन

Vivo Y15S Receives a Price Cut in India
Vivo Y15S Receives a Price Cut in India

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी Y सीरीज की के तहत अपना नया बजट स्मार्टफोन  Vivo Y15s को भारत में लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट डिजाइन और दमदार बैटरी से लैस इस नए स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स भी दिए गये हैं। जानकारी के लिए बता दें कि Vivo Y15s को पिछले साल नवंबर में सिंगापुर में लॉन्च किया था। इस फोन में फोटोग्राफी और वीडियो का भी खास ध्यान दिया है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बाते में।

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो Vivo Y15s को आप 10,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह फोन मायस्टिक ब्लू और वेब ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा। इस फोन को आप Vivo के ऑनलाइन स्टोर से अलावा पार्टनर स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह भी पढ़ें: Zhiyun Smooth Q3 Gimbal: प्रोफेशनल वीडियोशूट और vlog के लिए है बेस्ट ऑप्शन

डिस्प्ले और फीचर्स

Vivo Y15s में 6.51 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया है और यह फोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन आधारित Funtouch OS 11.1 पर काम करता है। इस फोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। साथ ही इस फोन में 1GB तक एक्सटेंडेड रैम की सुविधा मिलती है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग का सपोर्ट है।

कैमरा और कनेक्टिविटी फीचर

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस मिलता है जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के इए इस फोन 4G, माइक्रो यूएसबी, ब्लूटूथ v5.0 और Wi-Fi जैसे फीचर्स हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावायह फोन  फेस अनलॉक फीचर से भी लैस है।


Web Stories