Vivo Y20T भारत में हुआ लॉन्च, 7GB RAM के साथ इसमें हैं कमाल के फीचर्स

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए Vivo का नाम काफी पॉपुलर है। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी अब लेकर आई है अपना नया और बेहद खास स्मार्टफोन ‘Vivo Y20T’, जी हां यह नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च  हो गया है। Y सीरीज का यह फोन कई स्मार्ट फीचर्स के अलावा दमदार बैटरी के भी साथ आता है। साथ ही इसमें लगा प्रोसेसर और कैमरा सेटअप यूजर्स को पसंद आ सकते हैं। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में

Vivo Y20T की कीमत और उपलब्धता

Vivo Y20T स्मार्टफोन में एक ही वेरिएंट दिया गया है जो 6GB  रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। Vivo का यह स्मार्टफोन Extended RAM 2.0 फीचर के साथ आया है जिसके चलते रैम को 1GB अतिरिक्त एक्सटेंड किया जा सकता है और Vivo Y20T को 7GB RAM की पावर दी जा सकती है। और बात अगर कीमत की करें तो इस नए स्मार्टफोन की कीमत

15,490 रुपये रखी गई है इस फोन को आप Obsidian Black और Purist Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह फोनऑनलाइन  साइट्स और ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स पर आज से ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

Vivo Y20T का डिस्प्ले और फीचर्स

Vivo Y20T में 6.51 इंच की लार्ज एचडी+ डिसप्ले लगा है जो एलसीडी पैनल पर बनी है, इसका 1600 × 720 पिक्सल Resolution है। कंपनी ने इसे हॉलो फुलव्यू डिसप्ले का नाम दिया है। इस फोन की बॉडी प्लॉस्टिक की है । फोन का डायमेंशन 164.41×76.32×8.41mm है जबकि इसका वज़न 192 ग्राम है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट दिया गया है। यह वीवो मोबाइल कंपनी द्वारा मल्टी टर्बो 5.0 तकनीक से लैस किया गया है जो फोन में गेमिंग को स्मूथ और लैग फ्री बनाता है। यह फोन एंडरॉयड 11 ओएस पर काम करता है, जो फनटच ओएस 11.1 पर बेस्ड है।

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए नए Vivo Y20T में ट्रिपल रियर कैमरे का सपोर्ट दिया है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही फोन के बैक पैनल पर एफ/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और इतने ही अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का बोका सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन एफ/1.8 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है। इस फोन के कैमरे से आप बेहतर वीडियो और फोटोग्राफी कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी और बैटरी

Vivo Y20T एक डुअल सिम फोन है जो 4G वोएलटीई सपोर्ट के साथ आया है। पावर बैकअप के लिए वीवो वाई20टी स्मार्टफोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चर्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में 3.5mm और ओटीजी जैसे फीचर्स के साथ ही सिक्योरिटी के लिए जहां फोन के साईड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं साथ ही यह फोन फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है।