स्लिम डिजाइन और 5000mAh बैटरी के साथ आया नया Vivo Y21, कीमत महज इतनी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Y सीरीज के तहत लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Vivo Y21 स्मार्टफोन को उतारा है जोकि स्लिम और ट्रेंडी डिजाइन से लैस है। Vivo Y21 को सभी ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यूथ को लुभाने के लिए नए Vivo Y21 को तैयार किया गया है। इसके अलावा यह फोन फोटोग्राफी और वीडियो शूट के लिए भी बेतर ऑप्शन बन सकता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स  के बारे में।

कीमत और कलर ऑप्शन

Vivo Y21 सिर्फ एक ही वेरियंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसकी कीमत की कीमत 15,490 रुपये है। ग्राहक इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। इस फोन में डायमंड ग्लो और मिडनाइट ब्लू कलर वेरियंट में लिस्ट किया गया है। फ़ोन का डिजाइन का डिजाइन स्लिम और ट्रेंडी है जोकि यूजर्स को लुभा सकता है। इस फ़ोन में और क्या-क्या फीचर्स हैं आइये जानते हैं।

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

नए Vivo Y21 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। यह दिस्प्ली ब्राइट है और इसमें कलर्स भी रिच हैं। परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया है, यह  4GB रैम और 128GB  स्टोरेज में मिलता है,मेमोरी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फिन एंड्रॉयड 11 आधारित FunTouch OS 11.1 दिया गया है।

Vivo Y21 का कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस नए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन से आप शानदार वीडियो और फोटो क्लिक कर सकते हैं।

बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स

फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाईप-सी पोर्ट, डुअल सिम, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फीचर्स और कीमत के मामले में यह दमदार स्मार्टफोन नज़र आता है, देखना होगा ग्राहकों को यह फोन कितना पसंद आता है।