Vivo ने अपना बजट स्मार्टफोन भारत में किया लॉन्च, दूसरे स्मार्टफोन को भी करेगा चार्ज

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो(Vivo) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘Vivo Y21A’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए डिवाइस को अपनी Y-Series के तहत उतारा है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जोकि कई अच्छे फीचर्स से लैस है। इस फोन में HD+ डिस्प्ले से लेकर हैवी बैटरी दी गई है। इतना ही नहीं इसमें लेटेस्ट डिजाइन भी देखने को मिलता है। आइये जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

Vivo Y21A स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसकी कीमत  13,990 रुपये है। यह फोन मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो इन 2 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। स्मार्टफोन 24 जनवरी से वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यह भी पढ़ें: Amazon पर बेस्ट TWS ईयरबड्स पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, आप भी जानें

डिस्प्ले और फीचर्स

कंपनी इस फोन के जरिए ऐसे ग्राहकों को टारगेट कर रही है जो शानदार एक्सपीरियंस और सुपीरियर टेक्नोलॉजी चाहते हैं। इस फोन में 6.51 इंच का HD+ Halo डिस्प्ले दिया गया है। इसमें  इन-सेल टेक्नोलॉजी दी गई है जिससे बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा इसमें आई प्रोटेक्शन मोड (Eye Protection Mode) भी दिया गया है। कंपनी के मुताबिक  यह यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस को और बेहतर करता है।

प्रोसेसर और बैटरी

Vivo Y21A स्मार्टफोन में Helio P22 प्रोसेसर दिया है पावर के लिए इसमें 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। Y21A स्मार्टफोन में स्मार्टफोन में रिवर्स चार्जिंग की भी सहूलियत मिलती है। इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.0mm है। स्मार्टफोन का वजन 182 ग्राम है। यह भी पढ़ें: फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और हाथ धोना याद दिलाएगी Syska की यह स्मार्टवॉच, जानिये कीमत

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इसम फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा दिया है। इसके फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी कैमरे में AI ब्यूटीफिकेशन मोड दिया गया है।