Vivo Y21e स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, किफायती कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने भारत में अपनी Y-Series के तहत नया किफायती स्मार्टफोन Vivo Y21e को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में अच्छा प्रोसेसर और दमदार प्रोसेसर दिया है। फोन की बैटरी रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यानी, जरूरत पड़ने पर फोन पावर बैंक का काम करता है। आइये जानते हैं इस बजट स्मार्टफोन की कीमत और इसके फीचर्स।  

कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो Vivo Y21e स्मार्टफोन को आप 12,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। इस फोन को  वीवो इंडिया के ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं, यह फ़ोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। यह भी पढ़ें: Vivo V23 5G स्मार्टफ़ोन की बिक्री भारत में हुई शुरू, खरीदने से पहले जानें फीचर्स और कीमत

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Vivo Y21e स्मार्टफोन की मोटाई 8.0 mm है और इसका वजन 182 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ Halo फुल व्यू डिस्प्ले दिया है। इसमें बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में इन-सेल टेक्नोलॉजी दी गई है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जोकि  18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Funtouch OS 12 पर चलता है।

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा दिया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Vivo के इस स्मार्टफोन को कंपनी के ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में बनाया गया है।