Vivo Y21T स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, अभी खरीदने पर मिलेगा आपको फायदा

Vivo Y21T

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने मिड रेज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y21T को लॉन्च कर दिया है।कंपनी ने इस फोन के कैमरे पर फोकस किया है और साथ ही इसमें स्मूथ डिस्प्ले देने की कोशिश की है। आपको बता दें कि हाल ही में इस फोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया था, आइये जानते हैं इस नए स्मार्टफोन की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

Vivo Y21T को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में उतारा गया है। जिसकी MRP: 19,990 रुपये है लेकिन इसे आप स्पेशल कीमत में खरीद सकते हैं। जी हां आप इसे 16,490 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन मिडनाईट ब्लू और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा आप इस फोन को vivo इंडिया के स्टोर्स और सभी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह भी पढ़ें: Boult Audio ने लॉन्च किये नए ब्लूटूथ इयरफोन, 40 घंटे की मिलेगी बैटरी लाइफ

डिस्प्ले और फीचर्स

Vivo Y21T में 6.58-इंच का FHD+ Incell display दिया है, जोकि काफी रिच और ब्राइट है। ऐसे में इस फोन पर फोटो और वीडियो देखने में काफी मज़ा आएगा, इतना ही नहीं गेमिंग के दौरान भी आपको काफी अच्छे कलर्स इसमें मिलते हैं। यह फोन स्लिम है, यह 8.0mm पतला है, और इसका वजन 182 ग्राम है। यह भी पढ़ें: OnePlus के ये फोन जल्द होने वाले हैं बंद, नए फोन की है तैयारी

कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP+ 2MP+ 2MP का रियर कैमरा सेटअप लगा है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया हैं । इसमें सुपर HDR और सुपर नाईट मोड दिया है।  

बैटरी और प्रोसेसर

परफॉरमेंस के लिए फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया है। इस फोन में पावर के लिए 5000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 18W फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड फन टच OS 12 पर काम करता है।