[Exclusive] 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Vivo Y22, जानें इस फोन बारे में सबकुछ

vivo-y22-to-launch-in-india-with-50-mp-camera-and-5000-mah-battery-exclusive
Vivo Y22 Exclusive Image

हाल में Vivo ने Y35 मॉडल को इंडिया में लॉन्च किया है, जो कि 20 हजार से कम प्राइस का फोन है। वहीं अब कंपनी Y सीरीज में ही दूसरा फोन लाने की तैयारी कर रही है, जो कि कम बजट का होगा। माय स्मार्ट प्राइस हिंदी (mysmartprice hindi) को मिली खबर के अनुसार कंपनी जल्द ही Vivo Y22 को इंडिया में लॉन्च करने वाली है। यह फोन अगले सप्ताह तक भारत में लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत 12 हजार रुपये के आसपास होगी। हमें यह जानकारी इंडिया के प्रमुख टिप्सटर पारस गुगलानी से मिली है। उन्होंने फोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन को लेकर भी खुलासे किए हैं।

Vivo Y22 के स्पेसिफिकेशन

डिसप्ले- 6.5 Inch FHD+
प्रोसेसर-
मीडियाटेक Helio G85
रैम-
4GB
मैमोरी-
64GB
मेन कैमरा-
50MP + 2MP (डुअल कैमरा)
फ्रंट कैमरा-
8MP
बैटरी-
5,000 mAh
रंग- Starlight Blue, Green

Vivo Y22 के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो पारस के अनुसार इस फोन में आपको 6.5 इंच की Full HD+ स्क्रीन देखने को मिलेगी। हालांकि फिलहाल स्क्रीन पैनल की जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी कम रेंज में IPS LCD पैनल का उपयोग करेगी।

इसे भी पढ़ें : [Exclusive] सितंबर में iQOO ला रहा Z सीरीज में सस्ता 5G फोन, स्नैपड्रैगन 4 सीरीज चिपसेट पर होगा लॉन्च

Vivi Y22 Exclusive Image

रही बात प्रोसेसर की तो इस फोन में आपको MediaTek के Helio G85 चिपसेट देखने को मिलेगा। इसके साथ यह फोन 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। फोन में आपको रैम प्लस फीचर देखने को मिलेगा, जहां आप वर्चुअल रैम का उपयोग कर पाएंगे। आपको बता दें कि MediaTek Helio G85 एक 4G प्रोसेसर है। ऐसे में आपको इस फोन में 5G सर्विस नहीं मिलेगी। यह एक 4G फोन ही होगा।

इसे भी पढ़ें : Upcoming Phone: सितंबर में होगी इन तगड़े Smartphones की लॉन्चिंग, जानें क्या होगा खास

कैमरा सेग्मेंट पर नजर डालें, तो Vivo Y22 में डुअल रियर कैमरा उपलब्ध होगा। कंपनी इसे 50MP + 2MP के कैमरे के साथ पेश करने वाली है। वहीं फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए फोन में अपको 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी और यह फोन स्ट्रेट लाइट ब्लू और ग्रीन सहित दो रंगों में उपलब्ध होगा।