50MP कैमरे के साथ Vivo Y33s स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इसमें मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Y सीरीज के तहत नया Vivo Y33s स्मार्टफोन को पेश किया है। इस नए डिवाइस का डिजाइन और इसके फीचर्स ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन खास उन लोगों को भी पसंद आएगा जो फोटोग्राफी और वीडियो करना पसंद करते हैं। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी है जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

डिस्प्ले और फीचर्स

Vivo Y33s में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के साथ इन-बिल्ड ब्लू लाइट फिल्टर दिया गया है। फ़ोन का डिजाइन स्लिम और बेहद खूबसूरत है जोकि आपको जरूर पसंद आ सकता है। इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया है और यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित FunTouch OS 11.1 पर काम करता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एक डुअल सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है।इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE, जीपीएस, टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट और 3.5mmहेडफोन जैक मिलता है।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए Vivo Y33s में में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरे के साथ नाइट मोडड भी दिया गया है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्स का डेफ्थ और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए वीवो के इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। अगर आप फोटोग्राफी या वीडियो शूट करना पसंद करते हैं तो यह फोन आपको पसंद आ सकता है।

कीमत और उपलब्धता

नए Vivo Y33s की कीमत 17,990 रुपये रखी गई है और इस कीमत में 8GB रैम और 128GB  स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा। फोन को मिरर ब्लैक और मिड-डे ड्रीम कलर वेरियंट में अमेजन, फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑनलाइन स्टोर के अलावा तमाम रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। कीमत के हिसाब से फोन अच्छा है ।