50MP कैमरा सेटअप, 44W चार्जिंग के साथ Vivo Y35 हुआ लॉन्च, 1 हजार के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है ये धांसू फोन

Vivo Y35 फोन में 8GB रैम, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं।

Vivo Y35
Vivo Y35

मोबाइल निर्माता Vivo ने अपनी Y- Series का विस्तार करते हुए एक और धांसू डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस डिवाइस को Vivo Y35 नाम से लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इस फोन में तगड़े फीचर्स के साथ कीमत बजट में रखी गई है।इसके साथ ही लॉन्च ऑफर के तहत फोन पर हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।फीचर्स की बात करें तो फोन में 8GB रैम, दमदार Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर, 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको इस फोन के सभी फीचर्स, ऑफर और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y35 की कीमत और ऑफर

कंपनी ने इस डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया है। फोन में 8GB रैम +128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन के इस वैरियंट की कीमत 18,499 रुपये रखी गई है। फोन के लिए ग्राहकों को Agate Black और Dawn Gold  जैसे कलर ऑप्शन मिलेंगे। वहीं, लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस फोन पर ऑफर भी चला रही है। इसके तहत आईसीआईसीआई, एसबीआई, कोटक और OneCard से फोन लेने पर हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। बता दें कि यह ऑफर केवल आज यानी 30 सितंबर तक लागू है।

Vivo Y35
Vivo Y35

यह भी पढ़ेंः महज 740 रु में ले आएं 15000 रुपये वाला OPPO K10, 6GB रैम और Snapdragon 680 प्रोसेसर से है लैस

Vivo Y35 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो विवो के इस डिवाइस में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। जिसमें 2408 X 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले स्क्रीन एकदम फ्लैट है, जिसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही डिस्प्ले पर एंटी ग्लेयर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से डिस्प्ले पर आपकी उंगलियों के निशान नहीं पड़ते। प्रोसेसर की बात करा दो फोन में  2.4गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही यह फोन Extended RAM 3.0 सपोर्ट के साथ आता है। OS की बात करें तो यह डिवाइस एंड्राइड 12 आधारित फनटच ओएस 12 पर रन करता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस में शानदार 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है।

कैसा है कैमरा

Vivo Y35 फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल बोकेह लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः 199 रु में खरीदें Nokia 6310, 35 दिन नहीं पड़ेगी चार्ज की जरूरत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।