8GB रैम, 50MP कैमरा से लैस Vivo Y35 जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत, कलर ऑप्शन सहित ऑफर डिटेल्स

Vivo Y35 फोन पर मिलने वाले ऑफर और डिवाइस की कीमत का भी खुलासा हो गया है।

Vivo Y35
Vivo Y35

मोबाइल निर्माता Vivo जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है। बताया जा रहा है कि Vivo Y35 स्मार्टफोन किफायती रेंज में पेश हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले इस स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में पहले ही एंट्री मिल चुकी है। फिलहाल कंपनी ने भारतीय लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन एक टीजर पोस्टर के माध्यम से इस डिवाइस के भारतीय लॉन्च का खुलासा हुआ है। वहीं लॉन्च से पहले फोन को लेकर कुछ खास रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि फोन किस कलर ऑप्शन में पेश होगा। इसके साथ ही Vivo Y35 फोन पर मिलने वाले ऑफर और डिवाइस की कीमत का भी खुलासा हो गया है। इस खुलासे के साथ-साथ कंपनी ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें फोन के कुछ खास फीचर भी सामने आए हैं। आइये, आपको आगे वीवो के नए डिवाइस के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Vivo Y35 की कीमत, कलर ऑप्शन और ऑफर

बता दें कि, Vivo Y35 फोन को लेकर जो खुलासा सामने आया है, वह 91mobiles हिंदी ने किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि Vivo का नया डिवाइस भारत में सिंगल स्टोरेज वैरियंट में पेश किया जाएगा। जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 18,499 रुपये में पेश किया जा सकता है। फोन के लिए ग्राहकों को Agate Black और Dawn Gold जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। 
अगर इस फोन को लेकर Pricebaba की रिपोर्ट के बारे में बात करें तो फोन पर कंपनी कुछ कैशबैक ऑफर चलाने वाली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि Vivo Y35 पर 1,000 रुपये का कैशबैक एसबीआई, आईसीआईसीआई और कोटक बैंक कार्ड की मदद से मिलेगा। इस ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 17,499 रुपये हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:केवल 549 रुपये में ले जाइये 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला Redmi 9 Activ फोन, जानें डिटेल

Vivo Y35 के खास फीचर्स

वीवो वाई35 फोन में फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.58-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट उपयोग होगा। स्टोरेज के मामले में इसमें 8GB रैम मिलने की बात सामने आई है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा। फोन के वजन और डाइमेंशन की बात करें तो फोन 188 ग्राम और 8.28mm का बताया गया है।

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस और 2MP का बोकेह कैमरा लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा। 

यह भी पढ़ें:3,000 रुपये के डिस्काउंट साथ Realme 9 Pro+ 5G की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, 17,000 का एक्सचेंज ऑफर भी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।