16GB रैम की ताकत के साथ 11 अगस्त को सामने आएगा Vivo Y35, जानें खूबियां

कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें Vivo Y35 फोन में 16GB तक रैम होने के बात कंफर्म हो चुकी है।

Vivo Y35
Vivo Y35

मोबाइल निर्माता Vivo अपने स्मार्टफोन की Y-Series का विस्तार करते हुए एक बड़ा ही ताकतवर डिवाइस पेश करने वाला है। इस सीरीज के तहत कंपनी Vivo Y35 फोन पेश करेगी। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि नया डिवाइस 11 अगस्त को सामने आएगा। खास बात यह है कि फोन में बड़े ही तगड़े फीचर्स की पेशकश की गई है। कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें फोन में 16GB तक (8GB+8GB एक्सटेंडेड) रैम होने की बात कंफर्म हो चुकी है। इसके साथ ही 256GB तक इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा। कंपनी ने इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए ग्राहकों से कुछ समय रुकने का अनुरोध किया है। इसके अलावा, एक खास बात यह भी है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन Fifa World Cup 2022 का ऑफिशल स्मार्टफोन बनेगा। बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में वीवो ऑफिशियल स्पॉन्सर की भूमिका निभा रहा है। जहां इस फोन को खास तौर पर सामने लाया जाएगा। आइये, आपको फोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कब पेश होगा Vivo Y35 फोन

कंपनी ने Vivo की Y-Series में Vivo Y35 नाम से नया स्मार्टफोन पेश करने की बात कंफर्म कर दी है। कंपनी ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें बताया गया है कि यह नया डिवाइस 11 अगस्त को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे पेश किया जाएगा। इसकी पहली सेल ऑनलाइन स्टोर पर की जाएगी। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह नया डिवाइस Dawn Gold और Agate Black जैसे दो बेहतरीन कलर्स में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Daiwa कंपनी ने पेश की नई Washing Machine रेंज, कीमत केवल 8,990 रुपये

Vivo Y35 के फीचर्स और डिजाइन

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस दमदार स्मार्टफोन का जो पोस्टर जारी किया है, उसमें यह डिवाइस काफी सुंदर नजर आ रहा है, जिसके दो कलर देखे जा सकते हैं, इसमें बेहतरीन बैक पैनल पर खूबसूरत स्ट्रिप डिजाइन देखी जा सकता है। यह भी बताया गया है कि फोन में 8 जीबी तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके साथ ही एक खास बात यह है कि इसमें 8GB तक एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट मिलेगा यानी कि कुल मिलाकर यूजर्स को 16GB तक का रैम सपोर्ट मिल जाएगा। इसके अलावा, फोन में 5000 mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि 44W फ्लैश चार्ज सपोर्ट से लैस होगी। वहीं फिलहाल बाकी की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में Vivo Y35 फोन के अन्य फीचर्स भी सामने आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें: महज 7,999 रुपये में लॉन्च हुआ सबसे बड़े डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, अब Movie देखने TV की नहीं पड़ेगी जरूरत


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।