इस खास फीचर के साथ Vivo Y53s स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत कर देगी हैरान

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘Vivo Y53s’ को लॉन्च कर दिया है।  इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स काफी बेहतर नज़र आ रहे हैं और इसे खास यूथ को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन भी किया है। खास बात यह है कि इस फोन में आप रैम और स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में यह फोन कितना बेहतर है आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

कीमत और उपलब्धता   

Vivo Y53s स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। साथ ही 3GB एक्सटेंडेड रैम का स्पोर्ट मिलेगा। इसके अलावा  फोन में 1TB एक्सपैंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा रहा है। आएगा। फोन की कीमत 19,490 रुपये है। ग्राहक फोन को Vivo स्टोर के अलावा Flipkart, Amazon जैसे ऑनलाइन स्टोर से खरीद पाएंगे। Vivo Y53s स्मार्टफोन को 9 अगस्त से खरीदा जा सकेगा। यह फोन दो कलर ऑप्शन Deep Sea Blue और Fantastic Rainbow में मिलेगा।

डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y53s स्मार्टफोन में 6.58 इंच की FHD plus डिस्प्ले लगा है जिसका रेजोल्यूशन 2408×1080 पिक्सल है। फ़ोन का डिजाइन सिंपल एंड प्रीमियम है।  इसके साइड में माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है जिसकी मदद से फोन को महज 0.24 सेकेंड में ओपन किया जा सकेगा। Vivo Y53s स्मार्टफोन 8.38mm पतला होगा। फोटो और वीडियो के लिए Vivo Y53s के रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन 64MP का है इसके अलावा 2MP का बोकेह लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।  फोन सुपर नाइट मोड, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स के साथ आता है।

प्रोसेसर और बैटरी

परफॉरमेंस के लिए Vivo Y53s स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है ।  पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh (TYP) बैटरी दी गई है। इसे 18W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। फोन सिंगल चार्ज में 14.3 घंटे तक चलेगा। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Funtouch OS 11.1 पर काम करता है।