Vivo का 44MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo Y75 4G फोन लॉन्च को तैयार, कंपनी ने किया कन्फर्म

Vivo Y75 4G
Vivo Y75 4G

भारत में जल्द ही वीवो का नया और शानदार 4G डिवाइस Vivo Y75 4G लॉन्च होने वाला है। इसके लॉन्च को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि, कंपनी इस नए 4G डिवाइस को आने वाले कुछ दिनों में पेश कर सकती है। फिलहाल तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन के लॉन्च की तारीख जल्द सामने आ सकती है। वहीं, इससे पहले फोन से जुड़े कुछ खास फीचर्स भी लीक हो गए थे। आइये, आपको आगे इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स और डिज़ाइन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo T2 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानें क्या है तारीख

कब होगा Vivo Y75 4G लॉन्च

आपको बता दें कि, इस सीरीज का Vivo Y75 5G डिवाइस भारतीय बाजार में पहले ही पेश किया जा चुका है। अब कंपनी इसके 4G वेरिएंट को सामने लाने वाली है। लॉन्च को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इसका बेहतरीन वीडियो पेश किया है। जिसमें मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इस स्मार्टफोन को प्रदर्शित करती नजर आ रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्ट में कंपनी ने लिखा है कि, यह एक स्लीक और स्टाइलिश फोन होगा।
फोन के वीडियो से साफ झलकता है कि, यह काफी शानदार और प्रीमियम लुक देने वाला फोन होगा। जिसमें कई शानदार फीचर्स मौजूद होंगे।

कैसे हैं Vivo Y75 4G के फीचर्स

फोन के डिजाइन की बात करें तो सोशल मीडिया पर जारी किया गए वीडियो में इसका ब्लू वेरिएंट सामने आया है, जिसमें बैक पैनल पर बेहतरीन टेक्चर डिजाइन और रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलता है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.44 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच होना भी तय माना जा रहा है। फोन की सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होना भी लीक रिपोर्ट में सामने आ चुका है। वहीं अगर फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G96 प्रोसेसर होने की बात सामने आई है। स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। साथ ही फोन में 4GB तक का एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया जाएगा। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 4,020mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 44W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करने वाली होगी।

यह भी पढ़ें: सबसे तेज फास्ट चार्जिंग और 108MP कैमरा से लैस Infinix Note 12 VIP लॉन्च

फोन के कैमरा की बात करें तो Vivo Y75 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का तीसरा लेंस होने की बात सामने आई है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में खास 44MP का सेल्फी लेंस दिया जा सकता है। यानी यह फोन सेल्फी लवर्स को काफी लुभाने वाला है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

Web Stories