Vivo के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में होगी 200W फास्ट चार्जिंग

vivo
vivo

Vivo जल्द ही अपने 200W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को बाजार में उतार सकता है। बताया जा रहा है कि, कंपनी एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जोर-शोर से काम रही है। जिसमें 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले सामने आया था कि, वीवो 100W फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, लेकिन अब नए चार्जिंग एडॉप्टर के आ जाने के बाद 200W फास्ट चार्जिंग तकनीक पर काम किया जा रहा है। बता दें कि, नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में अब 20V/10A चार्जिंग सपोर्ट मिलने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही वीवो के आने वाले सभी नए डिवाइस 120W, 80W और 66W चार्जिंग से लैस हो सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Moto E32s, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Vivo के नए फ्लैगशिप में होगी 200W फास्ट चार्जिंग

जानकारी के लिए बता दें कि, चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया है कि, वीवो एक नए फ्लैगशिप पर काम कर रहा है, जिसमें 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। उन्होंने यह भी शेयर किया है कि, कंपनी पहले केवल 100W फास्ट चार्जिंग के साथ स्मार्टफोन पेश करने का प्लान बना रही थी, लेकिन जब से नए 20V चार्जिंग एडॉप्टर सामने आए हैं, 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट पर काम किया जा रहा है। टिपस्टर ने आगे यह भी बताया है कि, अब पूरे लाइनअप को 120W, 80W और 66W चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। उम्मीद यह भी है कि, आने वाले समय में स्मार्टफोन में 4000mAh से ज्यादा की बैटरी मिल सकती है। वहीं, स्मार्टफोन के फीचर्स और यह कब सामने आएगा, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यहां तक कि, इसके नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी ने भी अभी इस शानदार 200W चार्जिंग को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है।  

बताते चलें कि, कंपनी ने अपना तगड़ा फ्लैगशिप वीवो एक्स80 प्रो अप्रैल में लॉन्च किया था। जिसके फीचर्स अब तक इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट है।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp यूजर्स की होगी मौज, कंपनी ला रही कमाल का फीचर    

वीवो एक्स80 प्रो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है। बैटरी के मामले में इसमें 4,700mAh की बैटरी मिलती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट लेंस मौजूद है। वहीं, रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस, एक 48 मेगापिक्सल लेंस, एक 12 मेगापिक्सल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल लेंस दिया गया है। साथ ही फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित ओरिजिन ओएस पर रन करता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।