Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, मुफ्त में मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

vodafone idea hotstar plans
वोडाफोन-आइडिया ने लॉन्च किए हैं क्रिकेट पैक्स

क्रिकेट के दीवानों के लिए आईपीएल सीजन (IPL season) शुरू हो चुका है। इसी को ध्यान में रखते हुए Vodafone Idea (Vi) ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। पिछले सप्ताह Jio ने भी Disney+ Hotstar के साथ एक साल की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ नए प्लान की घोषणा की थी। Disney+ Hotstar पर आप आईपीएल 2022 के सभी मैच लाइव देख सकते हैं।

वीआई (Vi) ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 499 रुपये और 1,066 रुपये के रिचार्ज प्लान को पेश किया है। जिनमें एक साल की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता, 2 GB दैनिक डेटा, असीमित वॉयस कॉल और कई अन्य लाभ मिलते हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 एडिशन (Indian Premier League 2022 edition) को ध्यान में रखते हुए दोनों योजनाओं की घोषणा की गई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वीआई ने मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता की योजना शुरू की है।

यह भी पढ़ेंः Poco X4 Pro 5G vs Realme 9 Pro 5G: जानें कौन-सा फोन हो सकता है आपके लिए बेहतर

Vodafone Idea Rs 499 and Rs 1.066 plans
वीआई के 499 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता भी मिलती है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

आईपीएल सीजन के लिए वीआई ने एक और प्लान लॉन्च किया है, उसकी कीमत 1,066 रुपये है। योजना के तहत यूजर्स को प्रति दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ, प्रति दिन 100 एसएमएस और एक साल की Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता भी मिलती है। यह 84 दिनों की वैलिडिटी वाला लॉन्ग टर्म प्लान है। इन दोनों योजनाओं को वीआई वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल एप्लिकेशन पर भी सूचीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ेंः फुल चार्ज में 160-220 km की रेंज देती हैं ये Electric Scooter, जानें फीचर से लेकर कीमत तक

Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ वीआई के प्लान
वोडाफोन-आइडिया के पास फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ कुछ अन्य प्लान भी मौजूद हैं, जिनमें 601, 901 रुपये और 3,099 रुपये का प्रीपेड प्लान भी शामिल हैं। जानें इस योजनाओं के लाभ के बारे में…

  • वीआई 601 रुपये के प्रीपेड प्लान में 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 3GB डेटा, अतिरिक्त 16GB डेटा, असीमित कॉलिंग लाभ और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।
  • Vi 901 रुपये के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा, अतिरिक्त 48GB डेटा, असीमित कॉलिंग लाभ और 70 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।
  • वीआई 901 प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 1.5GB डेटा, असीमित कॉलिंग लाभ और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है।

जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, तीनों वीआई प्लान डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता के साथ आते हैं। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस साल के आईपीएल सीजन के लिए दो नए प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किए हैं, जिसमें एक साल की डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता मुफ्त है। ये प्लान 555 रुपये और 2,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ेंः Reliance Jio ने लॉन्च किया नया 259 रुपये वाला क्रिकेट प्रीपेड प्लान, अब IPL देखना होगा आसान