45 हजार का टीवी मिल रहा सिर्फ 26 हजार रुपये में, जानें क्या है ऑफर्स

अगर आप एक नया और बड़ा स्मार्ट टीवी लेने का मन बना रहे हैं तो ये डिवाइस आपकी पहली पसंद बन सकता है।

टेक निर्माता Vu के Vu 43 Inches Premium 4K Series Smart Android LED TV पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर Vu के 43 इंच टीवी पर बड़े ऑफर की पेशकश की जा रही है। अगर आप  एक नया और बड़ा स्मार्ट टीवी लेने का मन बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक विकल्प बन सकता है। यह टीवी अच्छे फीचर्स और एंड्रॉइड सपोर्ट के साथ आता है। जिसे ऑफर के तहत 45 हजार के बजाए केवल 26 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। इस ऑफर के साथ यूजर्स बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। आइये, आपको इस पोस्ट में स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

Vu 43 इंच स्मार्ट टीवी ऑफर्स

इस स्मार्ट टीवी को कंपनी ने 45,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था, लेकिन अब इस पर कुल 42 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है यानी अब ग्राहक यह टीवी केवल 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप इस टीवी को लेने के लिए Kotak Bank Credit Card या  Debit Card EMI का ऑप्शन चुनते हैं, तो टीवी पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। जबकि HSBC Credit Card EMI ऑप्शन पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। बैंक लेनदेन के साथ ही टीवी पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर के साथ EMI ऑफर के तहत इस टीवी को केवल 1,223 की मासिक किस्त पर भी लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Moto Razr 3 की बैटरी को लेकर कंपनी ने कही ये बात, जानें खूबियां

Vu 43 इंच स्मार्ट टीवी के फीचर्स

यह टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 3840×2160 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है| साथ ही, टीवी डॉल्बी विजन, एचडीआर10, एचएलजी सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी पर 60 हर्ट्ज  रिफ्रेश रेट मिल जाता है| कनेक्टिविटी के लिए इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं | हार्ड ड्राइव या अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिल जाते हैं।


बेहतर ऑडियो के लिए इसमें 24 वाट आउटपुट वाला डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल-एक्स सराउंड साउंड , ट्रूबास एचडीएक्स , ट्रू सराउंड एक्स तकनीक मिल जाती है।
इसके साथ ही इस Android टीवी में गूगल प्ले स्टोर , ActiVoice रिमोट कंट्रोल, Google ईको-सिस्टम, गूगल गेम्स, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, नेटफ्लिक्स , प्राइम वीडियो , यूट्यूब, हॉटस्टार जैसे कई OTT ऐप देखे जा सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा कंपनी इस टीवी पर 1 साल की वारंटी की पेशकश करती है। 

यह भी पढ़ेंः 180W फास्ट चार्जिंग के साथ Infinix Zero Ultra होगा लॉन्च, कीमत का भी हुआ खुलासा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।