A प्लस ग्रेड पैनल के साथ Vu ने उतारा सस्ता स्मार्ट टीवी, जानिये कीमत

स्मार्ट टीवी निर्माता कंपनी Vu ने भारत में बजट सेगमेंट में अपना नया 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। कम कीमत में होने के बावजूद है प्रीमियम है और अच्छे फीचर से लैस है। इस नए Vu Tv का साइज़ 32 इंच का है जोकि एक LED HD रेडी डिस्प्ले के साथ आता है  और इसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1366 x 768 है। यह नया टीवी ए प्लस ग्रेड पैनल के साथ आता है जोकि 300 निट्स पीक ब्राइटनेस देता है।

बेहतर साउंड के लिए इस नए टीवी में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस ट्रूसराउंड की सुविधा मिलती है। इसमें  20W के दो स्पीकर्स दिए हुए हैं। परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में 64 बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया है और इसमें 1 जीबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह टीवी Android Tv नहीं है बल्कि Linux smart OS पर चलता है जो YouTube के अलावा Netflix और Amazon Prime Video, Eros Now, यूट्यूब म्यूजिक और ब्राउजर समेत कई ऐप्स सपोर्ट भी करता है। यह भी पढ़ें: कम कीमत में लॉन्च हुए नए TWS इयरबड्स, फुल चार्ज में मिलेगी 32 घंटे की बैटरी लाइफ

कनेक्टिविटी के लिए इसकें 2 USB पोर्ट्स, वाई-फाई 802.11बी/जी/एन, एवी पोर्ट, 2 एचडीएमआई पोर्ट्स और ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट है। इस टीवी का डिजाइन अच्छा है और यह दिखने में प्रीमियम फील देता है, इसमें कम बैजल्स दिए हैं। इस टीवी के साथ एक फुल फंक्शन रिमोट भी मिलता है । इस टीवी को आसानी से इंस्टाल भी किआ जा सकता है ।    

कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात करें तो Vu के इस 32 इंच वाले इस स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। यह टीवी  Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं इस टीवी की बिक्री 1 फरवरी से शुरू हो जाएगी और बॉक्स में वॉल माउंट ब्रैकेट दिया गया है। ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी  की छूट मिलेगी जबकि सिटी बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी।