कम कीमत में लॉन्च हुए नए TWS इयरबड्स, फुल चार्ज में मिलेगी 32 घंटे की बैटरी लाइफ

इस समय मार्केट में बजट सेगमेंट में कई TWS इयरबड्स आसानी से आपको मिल जायेंगे। और लगातार नए-नए मॉडल्स भी लॉन्च होते जा रहे हैं। इसी को देखते हुए इंडियन कंपनी WeCool ने अपने TWS इयरबड्स (Moonwalk M2) को लॉन्च कर दिया है। इसमें दमदार बैटरी लाइफ के साथ शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है। WeCool Moonwalk M2 इयरबड्स की कीमत 1599 रुपये है। ग्राहक इन्हें अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं ये आपको ब्लैक कलर में मिलेंगे। कंपनी इन बड्स के साथ 12 महीने की वॉरंटी भी दे रही है। आइये जानते हैं इन नए इयरबड्स के फीचर्स के बारे में।

वीकूल मूनवॉक M2 में पावरफुल बैटरी लगी है और फुल चार्ज करने पर ये 8 घंटे तक लगातार म्यूजिक का मज़ा देंगे। इसके अलावा चार्जिंग केस के साथ इन बड्स का बैटरी बैकअप 32 घंटे तक हो जाता है जोकि काफी अच्छा कहा जा सकता है। चार्जिंग केस को चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-C चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

म्यूजिक और कॉलिंग का बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए इन इयरबड्स में 10mm के डाइनैमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसके अलावा इन बड्स में कंपनी Environmental Noise Cancelleation (ENC) फीचर ऑफर कर रही है। चार्जिंग केस और इन इयरबड्स का डिजाइन काफी प्रीमियम और हाई क्वालिटी वाला है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि ये आपके कानों को आराम दे सकें और फिट हो सकें। यह भी पढ़ें: 20 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Ubon ने पेश किये नए ईयरबड्स, जानें कीमत

इन बड्स मेंटच कंट्रोल फीचर की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं आप म्यूजिकस वॉल्यूम और ट्रैक को भी आसानी से चेंज कर सकते हैं। गेमिंग के लिए इन बड्स में डेडिकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इन बड्स में ब्लूटूथ 5.1 की सुविधा मिलती है और इसकी रेंज 10 मीटर तक की है। इतना ही नहीं ये इयरबड्स IPX5 स्प्लैश प्रूफ रेटिंग के साथ आते हैं, यानी पसीना और धूल से ये सुरक्षित रहेंगे।