WhatsApp Down:यूजर्स कर रहे शिकायत, जानें वजह

WhatsApp down
WhatsApp down

WhatsApp down in India:दुनिया की सबसे तेज चलने वाली एप्लीकेशन WhatsApp का नेटवर्क हिल गया है। दरअसल पूरे भारत में व्हाट्सएप चलाने में लोगों को दिक्कत आ रही है और यूजर इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्हाट्सएप का मजाक बना रहे हैं। आपको बता दें कि व्हाट्सएप आज यानी 25 अक्टूबर से करीब 12:42 बजे से बंद है, जिस पर कई यूजर्स को मैसेज भेजने और रिसीव करने में दिक्कत आ रही है। हालांकि फिलहाल WhatsApp Down होने का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन DownDetector.in की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, भोपाल और कोलकाता सहित भारत के कई प्रमुख शहरों में व्हाट्सएप नहीं चल रहा है। वहीं, इस लेकर अब तक हजारों यूजर्स ने व्हाट्सएप में परेशानी आने की बात कही है।

जब Mysmartprice Hindi की टीम ने इस बात को जानने की कोशिश की कि आखिर व्हाट्सएप पर मैसेज मिलने और भेजने की समस्या क्यों आ रही है तो इसे लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, व्हाट्सएप द्वारा इसे लेकर कोई ऑफिशल स्टेटमेंट भी सामने नहीं आया है। हालांकि लग रहा है कि यह एक सरवर की समस्या है, जिसे कुछ समय बाद सुलझा लिया जाएगा।

ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

व्हाट्सएप डाउन होने को लेकर ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है और कई लोग इसे लेकर बड़ा मजाक भी बना रहे हैं। यहां आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर किस तरह लोगों ने व्हाट्सएप का मजाक बना रखा है।


इसके अलावा सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप डाउन का हैशटैग #WhatsAppDown भी ट्रेंड कर रहा है। अगर आप भी इस तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं तो चिंता न करें आपका ही नहीं भारत में मौजूद कई यूजर्स का व्हाट्सएप डाउन चल रहा है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display