iQOO दे रहा है 5 लाख जीतने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में यूजर्स के होंगे मजे

यूजर iQOO के ट्विटर हैंडल पर कुछ सरल से सवालों के उत्तर देकर और कुछ फन टास्क को पूरा करके iQOO स्मार्टफोन और iQOO एक्सेसरीज़ जीत सकते हैं।

विवो इंडिया (Vivo India) के performance-oriented स्मार्टफोन ब्रांड iQOO द्वारा क्रिकेट लवर्स लिए एक आकर्षक सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट की घोषणा की गई है। जिसे iQOOGameOfFones नाम से 23 अक्टूबर 2022 से शुरू किया जाएगा। यह एक सांकेतिक कॉन्टेस्ट है, जिसके तहत यूजर iQOO के ट्विटर हैंडल पर कुछ सरल से सवालों के उत्तर देकर और कुछ फन टास्क को पूरा करके iQOO स्मार्टफोन और iQOO एक्सेसरीज़ जीत सकते हैं।

कॉन्टेस्ट में ग्राहकों को मिलेगा बड़ा गिफ्ट 

दरअसल, रविवार यानी 23 अक्टूबर 2022 से स्मार्टफोन ब्रांड iQOO द्वारा अपने यूजर्स के लिए एक शानदार कॉन्टेस्ट की पेशकश की गई है। जिसकी शुरुआत कल से सभी ग्राहकों के लिए कर दी जाएगी। इस कॉन्टेस्ट के माध्यम से ग्राहक न सिर्फ कॉन्टेस्ट का मजा ले पाएंगे, बल्कि बड़े गिफ्ट्स भी जीत पाएंगे। यह कॉन्टेस्ट 6 घंटे तक चलने वाला है और इस कॉन्टेस्ट के तहत ग्राहकों को पुरस्कार के तौर पर 5,00,000 रुपये जीतने का सुनहरा मौका मिलेगा। 

यह भी पढ़ें:केवल 5,699 रुपये में खरीदें Realme C30, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस है फोन

क्या बोले iQOO प्रमुख 

iQOO के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निपुण मरिया ने बताया कि, “क्रिकेट भारत में सबसे लोकप्रिय खेल है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के लाखों लोगों को एकजुट करता है। T20 Wolrd Cup 2022 शुरू हो गया है और हम अपने युवा दर्शकों की तरह उत्साहित हैं! इसलिए इस उत्साह को बढ़ाते हुए, क्रिकेट प्रशंसकों के लिए iQOO स्मार्टफोन जीतने और अनुभव करने का मौका दिया जा रहा है। हम iQOO Game Of Fones Contest की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम भारत  में यूजर्स के साथ गहरे संबंध बनाने के लिए इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं।”

कैसे होगा कॉन्टेस्ट

कांटेस्ट में टीम इंडिया के सभी मैचों में दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा। iQOO के फॉलोअर्स को अपने दोस्तों को रिप्लाई, रीट्वीट, शेयर, टैग करना होगा। साथ ही गिफ्ट जीतने के लिए iQOO India सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो भी करना होगा। इस कॉन्टेस्ट में जीतने वालों को पावर-पैक 5G डिवाइस जैसे iQOO 9T, iQOO Neo 6,  iQOO Z6 Lite जैसे कई डिवाइस सहित 5 लाख रुपये तक के iQOO एक्सेसरीज़ जीतने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें:बाजार में आया सबसे सस्ता JioBook लैपटॉप, जानें कीमत और खूबियां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।