मात्र 8,249 रुपये में खरीदें Xiaomi का ये 32,000 रुपये वाला दमदार फोन, जानें क्या है ऑफर

Xiaomi 11 Lite NE फोन में Qualcomm Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.55 इंच बड़ा डिस्प्ले और कई खूबियां दी गई हैं।

Xiaomi 11 Lite NE
Xiaomi 11 Lite NE

कम कीमत में स्मार्टफोन लेने का मन है तो इस सीजन में ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल शुरू हो गई है। खास बात यह है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर SmartPhone काफी सस्ते सेल किये जा रहे हैं। यहां हम दमदार Xiaomi 11 Lite NE की बात करते हैं जिस पर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां तक कि इस डिवाइस को यूजर्स केवल 8,249 रुपये की मामूली कीमत में भी खरीद सकते हैं। फोन पर खास छूट, बैंक ऑफर्स सहित आकर्षक एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। फीचर्स की बात करें, तो Xiaomi 11 Lite NE फोन में Qualcomm Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.55 इंच बड़ा डिस्प्ले और कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत के बारे में डिटेल बताते हैं।

Xiaomi 11 Lite NE फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स

Amazon पर फिलहाल Xiaomi 11 Lite NE डिवाइस पर 19 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर इस फोन की एमआरपी 31,999 रुपये है, लेकिन 19 प्रतिशत यानी 6,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 25,999 रुपये हो जाती है। वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए किसी बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं, तो इस पर आपको 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। जिसका मतलब है की यह फोन आपको 21,999 में पड़ेगा। हालांकि इस ऑफर के लिए यूजर्स को कम से कम 19,999 का ट्रांजैक्शन करना होगा। इसके साथ ही SBI Credit Card और EMI ऑप्शन पर इस फोन के लिए 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए 8,249 रुपये वाले ऑफर के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चला रहा है। जिसके तहत स्मार्टफोन खरीदने पर यूजर्स को 17,250 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। यानी अगर आपके पुराने डिवाइस पर आपको अच्छी कीमत मिलती है तो, यह डिवाइस आपको केवल 8,249 रुपये में मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo V25 Pro की लॉन्च डेट और सेल के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, जानें क्या है तारीख

Xiaomi 11 Lite NE के फीचर्स

फोन में 6.55-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, HDR 10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिल जाता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC 5G प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। बैटरी के मामले में फोन में 4250mAh बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। फोन की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बेहतर ऑडियो के लिए इसमें डुअल स्पीकर मिलते हैं। OS की बात करें तो फोन Android 11 आधारित MIUI 12.5 पर रन करता है।

कैमरा की बात करें तो Xiaomi 11 Lite NE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा लेंस और 5MP का टेली मैक्रो कैमरा लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Nokia 8210 4G फीचर फोन हुआ लॉन्च, जानें इसके 5 खास फीचर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।