Xiaomi का हाइपरचार्जर सिर्फ 15 मिनट में करेगा फोन फुल चार्ज, 6 जनवरी को होगा लॉन्च

Xiaomi

नए साल में Xiaomi एक बड़ा धमाका करने जा रही है, कंपनी 6 जानवरी 2022 को अपना नया फ़ास्ट चार्जर लॉन्च करेगी । मीडिया invite और सोशल मीडिया पर कंपनी ने इस बात की जानकारी दे दी है। आपको बता दें कि यह कंपनी का भारत के लिए अब तक का सबसे फ़ास्ट चार्जर होगा जोकि मोबाइल फोन के लिए यूज़ किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी नए साल में Xiaomi 11i सीरीज को भी पेश किया जाएगा।

Xiaomi ने अपने इस नए चार्जर का नाम Hypercharge रखा है। इस बार में Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट के जरिये बताया कि 120W का हाइपरचार्जर सिर्फ 15 मिनट में स्मार्टफोन को फुल चार्ज करने का दम रखता है, हालांकि फोन की बैटरी की क्षमता के बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।

Xiaomi 11i Hypercharge, इसी साल अक्तूबर में चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रांडेड वर्जन होगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Xiaomi 11i Hypercharge के फीचर्स Redmi Note 11 Pro+ जैसे हो सकते हैं। लेकिन पूरी इनके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी

Xiaomi 11i Hypercharge  के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स रेडमी नोट 11 प्रो+ जैसे हो सकते हैं। Xiaomi 11i Hypercharge में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है। फोन में JBL का डुअल स्पीकर होगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट दिया गया है।