22 जून को भारत में लॉन्च होगी Xiaomi की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

Xiaomi Mi Watch Revolve Active

अगर आप स्मार्टवॉट खरीदने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। Xiaomi भारत में 22 जून को अपना Mi Watch Revolve Active लॉन्च करने वाली है। Xiaomi ने इसके बारे में Mi.com साइट पर एक समर्पित लिस्टिंग के माध्यम से खुलासा किया। नई स्मार्टवॉच पिछले साल सर्कुलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए गए Mi वॉच रिवॉल्व की तरह ही होगी। इस बार Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव में SpO2 जैसे मॉनिटरिंग फीचर मिलेंगे।

Mi Watch Revolve Active की लॉन्च की तारीख

Xiaomi ने Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव के लॉन्च की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर अपने Mi India अकाउंट के माध्यम से ट्वीट किया। लॉन्च 22 जून को दोपहर 12 बजे Mi 11 Lite की घोषणा के साथ होगा। अमेजन ने Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव के लिए लिस्टिंग भी बनाई है, जो वर्तमान में Amazon.in मोबाइल एप के माध्यम से उपलब्ध है और यहां पर इसक प्रमुख फीचर्स भी देख सकते हैं।

मी वॉच रिवॉल्व एक्टिव के स्पेसिफिकेशंस

Mi Watch Revolve Active SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आएगी और इसमें Amazon Alexa इंटीग्रेशन होगा। यह कॉल और ऐप नोटिफिकेशन देने में भी सक्षम होगा। फिटनेस-सेंट्रिक इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन जीपीएस होगा और इसमें बॉडी एनर्जी मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स भी होंगे।

Mi Watch Revolve Active में कई स्पोर्ट्स मोड के साथ में इसमें कई वॉच फेस शामिल होंगे। वॉच में आपको stress management और sleep monitoring जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। मी वॉच रिवॉल्व एक्टिव में बिल्ट-इन GPS सपोर्ट भी होगा।

हार्डवेयर के मोर्चे पर मी वॉच रिवॉल्व एक्टिव में आपको एक गोलाकार AMOLED डिस्प्ले और एक वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड मिलेगा। मी वॉच रिवॉल्व ने दो सप्ताह तक की बैटरी लाइफ की पेशकश की थी, जो मी वॉच रिवॉल्व एक्टिव पर भी उपलब्ध हो सकती है।

शाओमी ने देश में Mi वॉच रिवॉल्व स्मार्टवॉच के 46 मिमी आकार वैरियंट को 10,999 में लॉन्च किया था, लेकिन Xiaomi ने अभी तक Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव की कीमत का खुलासा नहीं किया है।