सिर्फ 999 रुपये देकर ले जायें Yamaha के ये खास स्कूटर्स, एक लाख तक का Bumper Prize जितने का मौका

आजकल मार्केट में स्कूटर्स के डिजाइन काफी स्मार्टफोन हो चले हैं। डिजाइन के अलावा फीचर्स की भी इनमें कोई कमी नहीं है और यही वजह से कि कल जो यूथ स्कूटर से ज्यादा बाइक की चाहत रखते थे यो भी आजकल स्कूटर की ही राइड करना पसंद करने लगे हैं जिसकी वजह से बाइक और स्कूटर की बिक्री में ज्यादा अंतर रह नहीं गया है। स्टाइलिश स्कूटर बनाने में यामाहा मोटर इंडिया भी काफी आगे है। अगर आप यामाहा के स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक दम सही समय साबित हो सकता है आपके लिए। यामाहा मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस फेस्टिव सीजन की शुरुआत में कुछ खास ऑफर्स पेश किये हैं। ऑफर के तहत आकर्षक इंश्योरेंस बेनिफिट्स और डाउन पेमेंट के अलावा निश्चित उपहार भी शामिल हैं। खास बात यह है कि इन सभी ऑफर्स का फायदा कंपनी के सभी स्कूटर्स पर मिल रहे हैं, इस लिस्ट में Fascino 125 Fi Hybrid, Ray ZR 125 FI, Ray ZR Street Rally 125 FI और Fascino 125 Fi का नॉन हाइब्रिड वर्जन शामिल है। यामाहा के ये ऑफर्स 21 सितंबर तक ही लागू होगा।

999 रुपये में ले जाओ यामाहा के ये स्कूटर्स

Yamaha Fascino 125 Fi (Non-Hybrid) और RayZR 125 Fi (non-Hybrid) पर इस समय ऑफर चल रहा है जिसके तहत सिर्फ 999 रुपये के डाउनपेमेंट देकर आप इन स्कूटर्स को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा 3,876 रुपये का इंश्योरेंस का भी फायदा आपको मिलेगा। इसके साथ ही स्क्रैच एंड विन ऑफर में कम से कम 2,999 रुपये के निश्चित उपहार से लेकर 1 लाख तक का बंपर प्राइज मिल सकता है। यह ऑफर तमिलनाडु को छोड़कर पूरे देश में लागू होगा। तमिलनाडु में बंपर प्राइज के अलावा बाकी ऑफर ऐसे ही हैं। ये दोनों ही स्कूटर्स काफी अच्छे हैं और सिटी के साथ हाइवे के हिसाब से भी ये काफी बेहतर राइड का मज़ा देते है।

Fascino 125 Fi Hybrid पर ऑफर

इसके अलावा यामाहा के Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर पर भी आपको काफी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। इस समय ऑफर चल रहा है जिसके तहत सिर्फ 999 रुपये के डाउनपेमेंट देकर आप इन स्कूटर्स को अपने घर ले जा सकते हैं। इस स्कूटर पर 5,000 रुपये का कैश बैक या 6000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। इसके साथ ही स्क्रैच एंड विन ऑफर में कम से कम 2,999 रुपये के निश्चित उपहार से लेकर 1 लाख तक का बंपर प्राइज मिल सकता है।  यह ऑफर तमिलनाडु को छोड़कर पूरे देश में लागू होगा। तमिलनाडु में बंपर प्राइज के अलावा बाकी ऑफर ऐसे ही हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले यामाहा ने हाइब्रिड स्कूटर Fascino 125 Fi को पेश किया था। इसकी कीमत 70,000 रुपये (ड्रम ब्रेक) और 76,530 रुपये (डिस्क ब्रेक) है। ये सभी कीमत एक्स-शो रूम है। इस स्कूटर में 125cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8.2PS की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें एक स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) बात कीमत की करे तो इस देखने को मिलता है।