सस्ते में खरीद पाएंगे Xiaomi Beard Trimmer 2 और Mi Power Bank Hypersonic, जानें क्या हैं फीचर्स

Xiaomi Beard Trimmer 2, Mi Power Bank Hypersonic

शाओमी ने भारतीय बाजार में अपना नया Xiaomi Beard Trimmer 2 लॉन्च किया है। Xiaomi का यह नया बियर्ड ट्रिमर वाटरप्रूफ है। इसके लिए यह IPX7 रेटिंग के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आपको एलईडी बैटरी डिस्प्ले, 0.5 mm precision के साथ 40 लंबाई सेटिंग्स जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

पहले क्राउडफंडिंग कैंपेन के जरिए लॉन्च किया गया Mi Power Bank Hypersonic अब ओपन सेल में उपलब्ध होगा। इसमें 20,000mAh क्षमता है, जो 50W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करने की क्षमता के साथ आती है। USB पावर डिलीवरी 3.0 के साथ 45W पर लैपटॉप चार्ज कर सकती है। दोनों उत्पाद अगले सप्ताह खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Xiaomi Beard Trimmer 2, Mi Power Bank Hypersonic की कीमत

Xiaomi Beard Trimmer 2 की कीमत 1,999 रुपये से शुरू होती है। और रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध होगा। आगामी त्योहारी सीजन में introductory price 1,799 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। बियर्ड ट्रिमर 2 3 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से Mi.com, Mi होम स्टोर्स, Mi Studios, Amazon और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह सोल मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

Mi Power Bank Hypersonic को पहली बार जुलाई में क्राउडफंडिंग कैंपेन के जरिए लॉन्च किया गया था। यह अब खुली बिक्री के माध्यम से 3 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 3,599 रुपये है। यह Mi.com, Mi होम स्टोर्स, फ्लिपकार्ट, अमेजन और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसे सिंगल मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

Xiaomi Beard Trimmer 2 के फीचर्स

Xiaomi Beard Trimmer 2 में स्टेनलेस स्टील, सेल्फ-शार्पनिंग ब्लेड्स हैं, जो 0.5mm की सटीकता प्रदान करते हैं। यह 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आता है और प्रति मिनट 6,000 ब्लेड की गति से घूमता है। ट्रिमर में आपको एलईडी बैटरी डिस्प्ले भी मिलता है, जो बैटरी लेवल को दर्शाता है।

बियर्ड ट्रिमर 2 को यूजर इसके यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल कर 120 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह 90 मिनट का कॉर्डलेस रनटाइम देता है और 12 मिनट का चार्ज इसे 5 मिनट का कॉर्डलेस रनटाइम देता है। यूजर्स बियर्ड ट्रिमर 2 को कॉर्ड के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Xiaomi ने एक ट्रैवल लॉक भी जोड़ा है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह यात्रा के दौरान ट्रिमर और बैटरी को सुरक्षित रखता है। यह एक ट्रैवल बैग, एक सफाई ब्रश, एक यूएसबी टाइप-सी केबल और दो कंघी – एक 0.5 मिमी से 10 मिमी कंघी और एक 10.5 मिमी से 20 मिमी कंघी – बॉक्स में भी आता है। इसे धोया भी जा सकता है, क्योंकि यह वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग के साथ आता है।

Mi Power Bank Hypersonic के फीचर्स

Mi Power Bank Hypersonic में 20,000mAh क्षमता वाली लिथियम-आयन पॉलीमर बैटरी है। यह अपने यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 50W तक की चार्जिंग स्पीड दे सकता है। इसमें दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी मिलते हैं जिनमें से प्रत्येक में दोहरे कनेक्शन मोड में 15W का आउटपुट होता है।

व्यक्तिगत रूप से ये 22.5W तक की चार्जिंग गति प्रदान कर सकते हैं। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए यूएसबी पावर डिलीवरी (पीडी) 3.0 को भी सपोर्ट करता है।

Xiaomi के लेटेस्ट पावर बैंक में एक लो-पावर चार्जिंग मोड है, जिसे पावर बटन को डबल-टैप करके एक्टिव किया जा सकता है, जिससे कम पावर वाले डिवाइस को सुरक्षित तरीके से चार्ज किया जा सकता है। Mi Power Bank Hypersonic को 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का उपयोग करके 3 घंटे 50 मिनट में पूरी तरह चार्ज होने का दावा किया गया है। इसका डाइमेंशन 157.3×73.5×27.5mm है।