Zebronics ने लॉन्च किया नया प्रीमियम गेमिंग मैकेनिकल कीबोर्ड, अब नहीं होगी थकान

गेम्स खेलने का एक अलग ही मज़ा है फिर चाहे गेम मोबाइल पर हो, PC पर हो या फिर प्ले स्टेशन पर हो, और मौजूदा दौरे में जब स लोग लॉकडाउन में अपने-अपने घरों में है तो समय बिताने के लिए फिल्म्स या गेम्स का सहारा बचता है। गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ज़ेब्रॉनिक्स (Zebronics) ने अपना नया गेमिंग मैकेनिकल कीबोर्ड ‘ZEB-Max Chroma’ क्रोमा प्रीमियम मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड को भारत में लॉन्च किया है।

इस कीबोर्ड में ब्लू मैकेनिकल स्विचेस दिए हैं जोकि काफी बेहतर  टच फील देते हैं, साथ ही ये 18 RGB LED मोड, ब्रेडेड और गोल्ड प्लेटेड USB केबल के साथ है। ZEB-Max Chroma को एर्गोनोमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है ताकि गेमिंग के दौरान थकान का अनुभव नहीं होगा और ज्यादा समय तक आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस कीबोर्ड को किसी भी डेस्कटॉप से अटैच्ड करके इस्तेमाल किया जा सकता है, यह हाई परफॉरमेंस कीबोर्ड है जोकि काफी बेहतर परफॉरमेंस दे सकता है, गेमिंग के अलावा रेगुलर वर्क के लिए भी इसे यूज़ किया जा सकता है। इसकी हेवी-ड्यूटी बिल्ड डिजाइन और कीज़ लंबे समय तक चल सकती हैं, और गेमर्स भी इस तरह का की बोर्ड अपने लिए देखते हैं।

इस कीबोर्ड में बैकलाइट होने की वजह से इसे अँधेरे में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इस कीबोर्ड से टाइपिंग करना भी काफी मजेदार बनता है और स्पीड भी काफी फ़ास्ट रहती है,जिससे आप अपना काम जल्दी निपटा सकते हैं।  अन्य फीचर्स जैसे 18 प्री-प्रोग्राम्ड LED मोड्स और एक प्रोग्राम मोड, 6 LED स्पीड मोड्स, 6 लेवल के साथ बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें हैवी ड्यूटी, गोल्ड प्लेटेड USB केबल मिलती है। नीचे की रबर की पकड़ काफी बेहतर बनती है और आराम भी मिलता है। इस की बोर्ड की कीमत 4,899 रुपये है। तो अगर आप अपने लिए एक गेमिंग और फ़ास्ट की बोर्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो ज़ेब्रॉनिक्स (Zebronics) का नया गेमिंग मैकेनिकल कीबोर्ड ‘ZEB-Max Chroma’ क्रोमा प्रीमियम मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।